Hindi News, Breaking News

भाभी ने देवर के गुप्तांग में ब्लेड से किया हमला, हालत गंभीर

गंभीर हालत में चल रहा है इलाज

0 95

संवाददाता अविनय शुक्ला 

 

सीधी जिले के कुसमी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक महिला ने अपने ही सगे देवर के गुप्तांग में ब्लेड से हमला कर दिया, इसके बाद वह व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। जहां इलाज के लिए परिवार के अन्य लोगों ने कुसमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उसे भर्ती कर दिया गया है जहां उसका इलाज अभी चल रहा है।

 

दरअसल यह पूरा मामला कुसमी थाना क्षेत्र अंतर्गत का है जहां बीती रात करीब 9:30 बजे एक भाभी ने अपने ही देवर के गुप्तांग में ब्लेड से हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद गुप्तांग से उसके खून बहने लगा जहां दौड़ता हुआ वह अपने मां-बाप के पास गया।

 

जहां मां-बाप ने उसे रात 12 बजे कुसमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उसे भर्तीकर दिया और थाना कुसमी में पहुंचकर सूचना दे दी है। घायल युवक ने जानकारी देते हुए बताया है कि जमीनी विवाद का मामला था जहां भाभी ने उसे बुलाया था। इसके बाद उसने अपने हाथों में ब्लेड पकड़ा हुआ था और उसने मेरे ऊपर हमला कर दिया। इसके बाद मैं घायल हो गया और घर के अन्य लोगों ने मुझे अस्पताल में भर्ती कर दिया है।

 

इनका कहना-

 

यह मामला बीती रात का है जहा 26 साल की भाभी ने 23 साल के अपने देवर का गुप्तांग काट डाला है ऐसी शिकायत आई है, फिलहाल हमने मामला दर्ज कर लिया है और पुरे मामले की जांच कर रही है।

 

भूपेश बैस

थाना प्रभारी कुसमी

Leave A Reply

Your email address will not be published.