Hindi News, Breaking News

पति को जान से मारने के लिए पत्नी ने आशिक से रखी शर्त और दे सुपारी

बोली पति को निपटा दो तो मैं तुमसे कर लूंगी निकाह.

0 549

पति को जान से मारने के लिए पत्नी ने आशिक से रखी शर्त और दे सुपारी. बोली पति को निपटा दो तो मैं तुमसे कर लूंगी निकाह.

 

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में बीते दिनो शहर के जानें माने के के कार बजार के संचालक पर हुए कातिलाने हमले के आरोपी आज पुलिस के हत्थे चढ़ गए. मामले से पर्दा उठाते हुए पुलिस ने घटना का खुलासा किया है. बीते दिनो रात में के के कार बाजार के संचालक कादिर हुसैन अपनी दुकान बंद करके घर के लिए निकला था तभी पल्सर बाइक से आए दो बदमाशों ने उसकी कार का पीछा किया और कार को ओवर टेक करके अपनी बाइक सामने लगा दी बाईक में पीछे बैठे सख्स ने पिस्टल निकाली और उनकी कनपटी पर टारगेट करके गोली दाग दी. गनीमत थी पिस्टल से निकली गोली सीधा उसके हाथ के हथेली में जा लगी और वह घायल हो गया. मामले पर आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है घटना का मास्टर माइंड कोई और नहीं बल्कि घायल की पत्नि और उसका आशिक है.

बीते दिनो कार चालक पर हुई थी पिस्टल से फायरिंग

घटना 23 जुलाई की रात तकरीबन 9 बजे की है रीवा शहर के जाने माने के के कार बजार के संचालक कादिर हुसैन अपनी दुकान बंद करके अपनी टोयोटा कार में सवार होकर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित घोघर अपने घर की ओर जा रहे थे इसी दरमियान जब वह खुटेही मस्जिद के समीप पहुंचे तो पल्सर बाईक में सवार होकर आए दो अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार का पीछा किया और कार को ओवर टेक करते हुए बाईक में पीछे बैठे बदमाश ने पिस्टल निकाली और कनपटी में तानकर फायरिंग कर दी लेकिन पिस्टल से निकली गोली सीधा कादिर हुसैन के हाथ के हथेली में जा लगी और वह गम्भीर रूप से घायल हो गया.

 

पुलिस के गिरफ्त में आया मास्टर माइंड और आरोपी

बीच बाजार पर गोली चलने जी घटना से सनसनी फैल गई पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची और वारदात की तफदीश में जुट गई. पुलिस ने सारे सुराग जुटाए और पूछताछ शुरु की. इसी दौरान कादिर हुसैन पर जानलेवा हमला करवाने वाले सख्स की जानकारी मिल गई पुलिस ने घायल कादिर हुसैन की पत्नि और गोली मारने वाले सख्स और बाईक में सवार एक अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू तो घायल पर जानलेवा हमला करने का खुलासा हो गया.

 

एसपी ने किया खुलासा पत्नि ने रची थी पति के हत्या की साजिश

एसपी विवेक सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया की के के कार बाजार के संचालक जाकिर हुसैन पर कातिलाना हमला करवाने वाला मास्टर माइंड कोई और नही बल्कि उसकी पत्नि सकीना बेगम ही थी. पति कादिर हुसैन और उसकी पत्नी के बीच अनबन थी इसके आलावा कादिर अपनी रिश्ते के भतीजी संग निकाह करने की फिराक में था. इसी बात से कादिर की पत्नि काफी खफा थी उसने अपने पति को जान से मारने की योजना बनाई और सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के निवासी अपने आशिक को पति का कत्ल करने के इस शर्त पर सुपारी दी की तुम मेरे पति को मार दो इसके बदले मैं से तुमसे निकाह कर लूंगी.

 

पत्नि ने आशिक से रखी शर्त और दे दी सुपारी

इस शर्त को सुनकर आशिक रेहान राजी हो गया और घटना दिनांक को उसने एक नाबालिग के साथ मिलकर कादिर को जान से मारने के योजना तैयार की. हेलमेट पहनकर रेहान पल्सर बाईक में सवार हुआ और नाबालिग का चेहरा नकाब से ढक दिया इसके बाद वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी रेहान कादिर हुसैन को जान से मारने के इरादे से निकल पड़ा उसने कादिर का पीछा किया और पिस्टल निकाल कर फायरिंग कर दी पिस्टल से निकली गोली कादिर के हाथ की हथेली में लगी और घायल हो गया और उसकी जान बाल बाल बच गई इसके बाद इलाज के लिए घायल कादिर को इलाज के लिए अस्पतल ले जाया गया.

BNS के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज रिमांड में आरोपी

पुलिस ने कार्रवाई की BNS की धारा 109 के तहत हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज करते हुए कादिर हुसैन की पत्नी और वरदात की मास्टर माइंड आरोपी सकीना बेगम, उसके आशिक रेहान खान और नाबालिग को रिमांड में लिया है. मामले पर पुलिस ने BNS के तहत धारा 61 बढ़ाई है बताया गया की आरोपी रेहान खान के विरुद्ध पहले से भी कई गंभीर अपराध दर्ज है.

विवेक सिंह – एसपी

Leave A Reply

Your email address will not be published.