Hindi News, Breaking News

जब अपने घर पर गाय का मनाया बर्थडे,वीडियो हुआ वायरल

इंदौर की बताई जा रही है यह घटना

0 103

इंदौर और इंदौर के लोग हमेशा अपने अलग-अलग कारनामों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी कड़ी में इंदौर के एयरपोर्ट रोड में रहने वाले एक परिवार ने अपने घर में मौजूद गाय का बर्थडे बड़ी ही धूमधाम से मनाया इसके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

 

अभी तक आपने सोशल मीडिया पर अपने पालतू कुत्ते ,तोता, व अन्य जानवरों का बर्थडे सेलिब्रेट होते हुए देखा होगा। लेकिन इंदौर में पहली बार एक गाय का बर्थडे सेलिब्रेट हुआ है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

बता दे इंदौर के एरोड्रम क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार ने अपने घर में मौजूद गाय जिसका नाम ग्यारसी है, उसका बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं एरोड्रम क्षेत्र के नागिन नगर में रहने वाले सोनी परिवार के द्वारा गाय को अपने परिवार का सदस्य माना जाता है और जब भी कोई घर में कार्यक्रम या फंक्शन होता है तो गाय की भी उसी तरह से पूछ परख होती है जिस तरह से घर में मौजूद किसी सदस्य की और उसी के चलते गाय का बर्थडे मनाया जाता है।

वही जिस तरह से गाय को 2 साल पहले घर पर लाया गया तो उस तारीख पर सोनी परिवार के द्वारा अपनी गाय का भी बर्थडे सेलिब्रेट किया जा रहा है। बकायदा गाय को सजाया गया और उसके बाद जिस तरह से केक काटा जाता है। उसी की तर्ज पर गाय के लिए भी परिवार में मौजूद महिलाओं के द्वारा केक बनाया गया और घर के अंदर लाकर बाकायदा गाय को केक खिलाया गया।

वही गाय को खिलाने के लिए स्पेशल केक भी घर की मौजूद महिलाओं के द्वारा तैयार किया गया था। फिलहाल परिवार के द्वारा गाय का बर्थडे सेलिब्रेट करने के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.