देख के ऐसा देसी जुगाड़ लोगों के उड़ गए हो

बाइक को बना दिया कार देसी जुगाड़ से

 

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक ऐसा प्लेटफॉर्म होता है जहां लोग अपने कार्य को दर्शाते रहते हैं फिर चाहे वह किसी भी तरह का हो इसी बीच इंस्टाग्राम पर ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं इंस्टाग्राम का वीडियो हर किसी को पसंद आ रहा है और हैरानी में भी डाल रहा है क्योंकि इसमें देसी जुगाड़ को दिखाया गया है और यह व्यक्ति काफी अच्छी तरह से इस देसी जुगाड़ को करके दिखाया है।

इस देसी जुगाड़ में यह साफ-साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक व्यक्ति मोटरसाइकिल को कर में बदल दिया है आप देख सकते हैं कि बीचो-बीच एक मोटरसाइकिल को फिट कर दिया है और कर की चौड़ाई को काटकर कम कर दिया है और उसके बाद उसने कर के बीचो-बीच मोटरसाइकिल को फिट कर दिया है।

आप इस वीडियो को नीचे दिए गए लिंक से देख सकते हैं कि किस प्रकार इस व्यक्ति ने देसी जुगाड़ किया है और यह देसी जुगाड़ अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

https://www.instagram.com/reel/C5vEWf2pbx9/?igsh=MWNzanc1ZzN1anZwNw==

इस देसी जुगाड़ में लोगों की तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं और लोग हैरान भी हो रहे हैं इसमें तो कई यूजर्स ने ऐसे भी कमेंट किए हैं जिसे पढ़कर हंसी नहीं रख रही है आप इस वीडियो में यह साफ़-साफ़ देख सकते हैं और यह वीडियो अब तक का सबसे अच्छा वीडियो भी माना जा रहा है।

Behtarin desi Jugaad videoBehtarin desi Jugaad viralBehtarin desi Jugaad viral videoBest desi Jugaad ideaBest desi Jugaad ideaBest desi Jugaad videoDesiDesi Jugaad Chuha DaniDesi Jugaad for mini routerDesi Jugaad video
Comments (0)
Add Comment