मौत की रफ़्तार : सीसीटीवी में कैद हुआ भयानक हादसा

अब वायरल हो रहा है हादसे का सीसीटीवी फुटेज 

 

मौत की रफ़्तार : सीसीटीवी में कैद हुआ भयानक हादसा

दो बुलेरो वाहन की आमने सामने हुई टक्कर, 1 की मौत, एक दर्जन लोग घायल

 

मध्य प्रदेश में लगातार सड़क हादसे चल रहे हैं जहां एक सड़क हादसे में सबका दिल दहला दिया है। मध्यप्रदेश के उर्जाधानी शहर सिंगरौली जिले के गोंदवाली गाँव के पास ही सड़क हादसे का एक दिल-दहला देने वाला सीसीटीवी वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. यहां तेज रफ्तार बोलेरो वाहन सामने से आ रही बोलेरो वाहन को जबरदस्त टक्कर मार दी है. दोनों वाहन में सवार लगभग एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिनका ईलाज जिला अस्पताल में जारी है। वहीँ इस भीषण हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत भी हो गई है।

तेज रफ्तार हमेशा जानलेवा भी साबित होता है. यहाँ अक्सर ऐसे वीडियो सामने आ जाया करते हैं, जिसे देखकर दिल दहल जाता है। मगर, फिर भी लोग मानने को तैयार ही नही है। इस रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए सोचते ही नहीं हैं. दरअसल यह वीडियो सिंगरौली के गोंदवाली गाँव के पास से सामने आया है. यहां तेज रफ्तार बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर सामने से आ रही बोलेरो वाहन से टकरा गया। जहा हादसे में एक कि मौत और 12 लोग घायल हो गए, फिलहाल घायलों का ईलाज जारी है।

साथ ही इस भयानक हादसे का फुटेज कैमरे में कैद हुआ है, जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वही बताया यह भी जा रहा है कि बोलेरो वाहन में एक दर्जन लोग शादी कार्यक्रम से चितरंगी से बरगवां की ओर लौट रहे थे, जैसे ही राष्टीय राजमार्ग 39 गोंदवाली गाँव के पास पहुँचे तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बोलेरो वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, हादसे में एक कि मौत और 12 लोग घायल बताए गए है।

अब वायरल हो रहा है हादसे का सीसीटीवी फुटेज 

दरअसल यह हादसा बीते 26 April 2024 का बताया जा रहा है, हादसे का अब एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह एक तेज रफ्तार बोलेरो वाहन सामने से आ रही बोलेरो वाहन में जोरदार टक्कर मारती है। पूरी गलती सामने से आ रही बोलेरो वाहन चालक की है जो गलत दिशा से आ रहा था,जिस वजह से यह हादसा हो गया है।

2024 viral videoLatest Singrauli newsroad accidentsadak hadsaSingrauli newsSingrauli news today
Comments (0)
Add Comment