एमपी में ढाबे पर दादागिरी : खाने के पैसे मांगे तो कर्मचारियों से मारपीट घटना सीसीटीवी में हुई कैद

पुलिस मामले की जांच में जुटी

एमपी में ढाबे पर दादागिरी : खाने के पैसे मांगे तो कर्मचारियों से मारपीट घटना सीसीटीवी में हुई कैद

पुलिस मामले की जांच में जुटी

मध्य प्रदेश के खंडवा से ढाबे पर दादागिरी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें खंडवा के छैगांवमाखन में ढाबा पर खाना खाने के दौरान पैसे को लेकर कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई है। दरअसल, छैगांवमाखन स्थित राजस्थान ढाबे में खाना खाने के दौरान खाना परोसने में देरी और फिर बिल चुकाने को लेकर ढाबा कर्मचारियों के साथ जमकर बेरहमी से मारपीट की गई।

जहा आपको यह बतादे की मारपीट करने वाले लोग राहगीर थे। जिसे खाना परोसने में देरी होते ही लोगों ने लाठी–डंडे के साथ कर्मचारियों की बेरहमी से पिटाई कर दी। वही इस मारपीट में पांच लोग घायल हुए हैं। ढाबे पर मारपीट करने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। जहा पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज लगे है, इसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

वही जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक मनोज राय ने कहा कि छैगांवमाखन के पास एक ढाबे पर चार–पांच लोग खाने के लिए आए हुए थे। जहा खाने के बाद पेमेंट की बात को लेकर इनमे विवाद हुआ था और उन्होंने ढाबे के कर्मचारी के साथ मारपीट की है। वही अब ढाबे के कर्मचारी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिन लोगों ने मारपीट की थी उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

साथ ही जांच के दौरान मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमे कुछ लोग मारपीट करते दिख रहे है। मारपीट करने वाले सभी लोगों की पहचान कर ली गई है, जल्द उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएंगी।

बाइट– मनोज राय, एसपी खंडवा।

2024 वायरल वीडियोBreaking news MPKhandwa newskhandwa news todayLatest MP newsMP latest newsmp newsमारपीट
Comments (0)
Add Comment