भाजपा के दलालों के साथ थाने में प्रवेश न करें के पोस्टर लगाने पर दो हुए गिरफ्तार

बोले की पुलिस की वजह से शादी में लेट पहुंचे, गुस्सा थे हम 

‘भाजपा के दलालों के साथ थाने में प्रवेश न करें के पोस्टर लगाने पर दो हुए गिरफ्तार

बोले की पुलिस की वजह से शादी में लेट पहुंचे, गुस्सा थे हम 

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

 

मध्य प्रदेश में एक पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। जहा थाने को इस मामले में घसीटा गया है वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं को भी इस मामले में रखा गया है। दरअसल चुनावी माहौल के बीच सागर जिले के नरयावली थानाक्षेत्र में विवादित पोस्टर लगाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वही पुलिस चेकिंग में आरोपियों की कार पकड़ी गई थी। साथ ही इस कारण वे शादी में जाने के लिए लेट हो गए। इसी गुस्से में युवकों ने पोस्टर लगाए थे। जहा इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों पर कार्रवाई कर उन्हें न्यायालय में पेश किया गया है।

दरअसल यह मामला बीते सोमवार की रात का बताया गया है जहा नरयावली कस्बे में पुलिस को बदनाम करने के उद्देश्य से धार्मिक स्थलों और बाजार में जगह-जगह विवादित पोस्टर लगाए गए थे। जहा इन पोस्टर में लिखा था कि भाजपा के दलालों के साथ थाने में प्रवेश न करें, आदेशानुसार समस्त स्टाफ नरयावली थाना।

 

वही सुबह जैसे ही उक्त पोस्टर स्थानीय लोगों ने देखा तो हड़कंप मच गया। शिकायत पर एसपी अभिषेक तिवारी ने मामले में संज्ञान लिया और जांच के निर्देश दिए। जहा पुलिस की टीम गठित कर पोस्टर चस्पा करने वालों की तलाश शुरू की गई। पुलिस टीम ने कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। मोबाइल नंबरों की ट्रेसिंग भी की गई।

आरोपियों ने इस तरह के पोस्टर लगाए थे, इसलिए उन्हें पकड़ा गया

वही जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने सत्यम सोनी निवासी बड़ा बाजार और लेहदारा नाका निवासी राजा ठाकुर को हिरासत में लिया गया है, साथ ही थाने लाकर पूछताछ भी की जा रही है। जहा पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि नरयावली थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान ही पुलिस ने हमारी कार रोकी थी। जहा इससे हम लोग शादी में जाने के लिए लेट हो गए थे। वही अब इसी बात की गुस्सा में बीना से लौटते समय हम लोगों ने नरयावली कस्बे में जगह-जगह पोस्टर चस्पा कर दिए थे।

 

जहा अब नरयावली थाना प्रभारी कपिल लाक्षाकार ने बताया कि उक्त दोनों गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है। जिससे इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति न हो सके।

Breaking news MPLatest MP newsMP breaking newsmp newsmp news todaySagar newssagar news today
Comments (0)
Add Comment