जब राज्य मंत्री राधा सिंह और डॉ राजेश मिश्रा ने कांटे गेहूं के खेत वीडियो हुआ वायरल

अनोखा प्रचार कर रहे भाजपा प्रत्याशी

अनोखा प्रचार कर रहे भाजपा प्रत्याशी

भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर राजेश मिश्रा का दिखा अनोखा अंदाज काटे गेहूं के खेत

 

सीधी जिले में लोकसभा चुनाव अपने चरम पर चलता हुआ दिखाई दे रहा है जहां भारतीय जनता पार्टी से सीधी लोकसभा के प्रत्याशी डॉक्टर राजेश मिश्रा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है। जहां डॉक्टर राजेश मिश्रा राज्य मंत्री राधा सिंह के साथ गेहूं का खेत काटते हुए देखे गए हैं।

 

यह वीडियो शुक्रवार दोपहर 1 का बताया गया है जहां चितरंगी में चुनाव प्रचार के दौरान राज्य मंत्री राधा सिंह एवं डॉ राजेश मिश्रा गेहूं की फसल किसानों के साथ काटते हुए देखे गए हैं जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में आज वायरल हुआ है। इस वीडियो के संबंध में डॉक्टर राजेश मिश्रा ने कहा हम सभी किसान हैं और भारत देश किसानों का देश है इसलिए हम उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनके हितों की रक्षा के लिए कार्य करेंगे। इसी के लिए हमने उनके साथ मौजूद होकर खेत काटा है।

वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि चुनावी स्टंट यह सब है जो कि लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कर रहे हैं।

Breaking news MPLatest Sidhi newsMP breaking newsmp newsmp news todaySidhi newssidhi news todayगेहूं का खेतलोकसभा प्रत्याशी ने काटा खेत
Comments (0)
Add Comment