OMG अवैध रेत का ट्रैक्टर छुड़ा ले गए रेत माफिया, खनिज विभाग करने गया था कार्यवाही

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

 

OMG अवैध रेत का ट्रैक्टर छुड़ा ले गए रेत माफिया, खनिज विभाग करने गया था कार्यवाही

एम पी के शहडोल में अवैध रेत का उत्खनन रोकने गए तहसीलदार की हत्या को अभी कुछ महीने ही हुए हैं और लोग अभी उस घटना को ठीक से भूल भी नही पाए हैं और पूरे क्षेत्र में रेत का अवैध उत्खनन इस कदर हावी है की कार्यवाही करने गए अधिकारियो को गांव वालो का आक्रोष झेलना पड़ रहा है।

वही आक्रोष इतना बढ़ गया की अवैध रेत से लदा ट्रैक्टर कार्यवाही करने के पहले ही गांव वालो ने छुड़ा लिया। हलाकि खनिज विभाग की टीम से विवाद कर टेक्टर छुड़ाकर भागने वाले टेक्टर चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर टेक्टर भी जप्त कर लिया है।

शहडोल खनिज विभाग की टीम एक दिन पहले रात्रि में शहडोल के बरेली में रेत अवैध उत्खनन परिवहन की कार्यवाही करने गयी थी।कार्यवाही के दौरान अवैध रेत का परिवहन करते टेक्टर को खनिज विभाग की टीम ने पकड़ा। तब टेक्टर चालक और ग्रामीणों ने कार्यवाही करने गयी टीम से विबाद कर टेक्टर छुड़ा लिया।

इसी दौरान टेक्टर चालक ने ग्रामीणों के साथ मिलकर कार्य वाही करने गई टीम से विवाद और हाथापाई की और सरकारी वाहन को भी नुकसान पहुचाया। जिस पर गोहपारू थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गयी ।

 

वही पूरे मामले में शहडोल पुलिस ने टेक्टर ड्रायवर को हिरासत में ले लिया है और जब की आरोपी अभी भी फरार है जिसकी तलास की जा रही है।

अंजुलता पटले, एडिशनल एस.पी शहडोल

Awaidh utkhananLatest Sidhi newsLetest shahdol newsshahdol newsShahdol news todaySidhi newssidhi news todayUmariya news
Comments (0)
Add Comment