मोहनिया टनल में केवल एक पहिए से खतरनाक स्टंट कर रहें थे बाइकर्स,विडियो हुआ तेजी से वायरल

एसपी बोले चिन्हित कर की जायेगी कार्रवाई. 

मोहनिया टनल में केवल एक पहिए से खतरनाक स्टंट कर रहें थे बाइकर्स,विडियो हुआ तेजी से वायरल।

एसपी बोले चिन्हित कर की जायेगी कार्रवाई. 

 

दरअसल पूरा मामला रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र स्थित मोहनिया टनल का निकलकर सामने आया है जहा सोमवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही वायरल वीडियो में कई युवक स्पोर्ट्स बाईक से खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे है। जहा कुछ युवक तो भारी-भरकम स्पोर्ट्स बाईक को एक पहिया में ही फुल स्पीड में ड्राइव भी करते हुऐ दिखाई दे रहे है.

जहा इन बाइक सवार युवको को न तो खुद के जान की परवाह है और न ही दूसरो के जान के परवाह इस तरह के खतरनाक स्टंट अक्सर लोगो के लिए जानलेवा भी साबित होते है। जहा वायरल होने के बाद पुलिस अब जल्द ही इनके खिलाफ कार्रवाई करने जा रही है.

बाइक से खतरनाक स्टंट करते युवकों का हुआ है वीडियो वायरल

आपको बतादे की अब सोमवार के दिन रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र स्थित मोहनिया टनल से बडी संख्या में युवकों का स्पोर्ट्स बाईक से खतरनाक स्टंट करने का विडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ है. जहा वायरल विडियो में बाइकर्स गैंग के कुछ युवक स्पोर्ट बाइक को अगले पहिए को हवा में भी उछालकर पिछले पहिए के सहारे बाईक को तेज रफ्तार में चलाते हुए दिखाई भी दे रहे है। साथ ही कुछ युवक मोहनिया टनल के अन्दर एक दुसरे से रेस लगाते हुए भी दिखाई दे रहें है. जहा बाइकर्स गैंग का विडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने स्टंट करने वालें युवकों की पहचान करनी शूरु कर दी है जिनके खिलाफ अब जल्द ही कार्रवाई भी की जाएगी.

सोशल मीडिया में लाईक और व्यूज पाने के लिए स्टंट

आपको बतादे की आज कल युवक इस तरह के खतरनाक बाइक स्टंट कर उसका विडियो सोशल मीडिया में अपलोड करते है जिससे उन्हें अच्छे खासे लाइक और व्यूज अब मिल सके। लेकिन बेपरवाह स्टंटबाज अब युवक खुद तो हादसे का शिकार हो ही सकते है और इनकी वजह से आम राहगीर भी हादसे का शिकार हो जाते है, जिसके चलते अक्सर लोगो की मौत हो जाती है.

बाइक से स्टंट करने वालों पर रीवा पुलिस जल्द करेगी कार्रवाई

वही अब युवकों के बाइक स्टंट करने का विडियो वायरल होने के मामले में एसपी विवेक सिंह ने यह कहा है की मोहनिया टनल से युवको का बाइक से स्टंट करते विडियो वायरल हुआ अब है। जहा बाइक से स्टंट करना खुद बाइक चलाने वाले और आम नागरिक के लिए यह खतरा साबित भी हो सकता है. जिसकी वजह से बाइक से स्टंट करने वाले युवको की पहचान अब की जा रही है.

साथ ही जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वही एसपी विवेक सिंह ने मीडिया के माध्यम से लोगो से अपील की है की स्टंट न करे स्टंट करना आप के लिऐ और आम नागरिक के लिऐ खतरा पैदा करता करता है.

 

विवेक सिंह – एसपी

2024 viral videoLatest Sidhi newsRewa newsrewa news todaySidhi newssidhi news todayबाइक स्टंटमोहनिया टनलस्पोर्ट्स बाइक
Comments (0)
Add Comment