रक्षक बने भक्षक, चंद पैसों की खनक के आगे महान नदी का चीर रहे सीना

डीएफओ से की गई शिकायत तो बन अनजान

रक्षक बने भक्षक, चंद पैसों की खनक के आगे महान नदी का चीर रहे सीना

मनोज द्विवेदी सीधी 

मामला जिले के मझौली क्षेत्र अंतर्गत जंगल के बीचो बीच से महान नही निकलती है। जिसमे कुछ रेत के दलालो एव जंगल विभाग के कुछ कर्मचारी भी शामिल जिसमे खुफिया के सूत्रों एवं दलालो से मिली जानकारी के अनुसार डिप्टी रेंजर गजरी राजेश शुक्ला के संरक्षण में रेत के निकासी 500.रू प्रति चक्कर के हिसाब से टैक्टर बडे धाहडले से दौड़ रहे है। हालांकि नाम ना बताने की एवज में ऐसा ग्रामीणों ने बताया है।

वही डिप्टी रेंजर एवं रेत माफियो के बीच का एक अडियो भी बारल हो रहा है जिसमें साफ तौर मे सुनने को मिल रहा है। की आप के विभाग को तो कोई दिक्कत तो नहीं है ना बाकी मै देख लूगा। इससे साफ जहिर हो रहा है की अफिस मे बैठे ही यदि प्रति गाड़ी के हिसाब से यदि मिल रहा है तो क्या परेशानी है यह सब मामला जंगल नंबर 1239 करवायी की है।

इतना ही नहीं ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया है कि डिप्टी रेंजर साहब स्थानीय है। लगभग 20 वर्ष से यही पदस्थ भी है। ग्रामीणों का मानना है कि डिप्टी रेंजर साहब के द्वारा अश्वासन दिया जाता है कि मुझे पैसे दे दो बाकी विभाग तुम्हारा कुछ नहीं करेगा।

वही जहा D F O, सीधी से जब इस मामले मे जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने पल्ला झाड़ने हुए कहा इस मामले की जानकारियां आपके द्वारा मिली है मैं इसमें जल्द से जल्द कार्रवाई करूंगा।

Awaidh utkhananLatest MP newsLatest Sidhi newsMP breaking newsMP latest newsSidhi newssidhi news today
Comments (0)
Add Comment