Viral video: समुद्र में सार्क का स्टंट करते हुए का वायरल वीडियो

सार्क ने समुद्र में की मस्ती स्टंट करके किया लोगों को खुश

स्टंट करने वालों की कमी नहीं है  लोग ऐसे स्टंट करते हैं जिन्हें देखकर होश उड़ जाते हैं परंतु क्या आप जानते हैं कि लोगों के साथ-साथ जानवरों ने भी स्टंट में खूब कारनामे किए हैं वैसे तो  लोग हुंअरबाज होते ही हैं क्या खूब करतब करते हैं जिनसे लोगों का दिल भी जीत लेते हैं परंतु जानवरों के स्टंट और कारनामें बहुत कम देखने को मिलते हैं.

 

 

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामलला की लाई गई मूर्ति विशेष पूजा का भी आयोजन किया गया

नीचे दी हुई लिंक को क्लिक करके आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से एक शार्क  ने समुद्र में की मस्ती और हल चलें उस मस्ती और हलचलों को देखकर लोगों का दिल खुश हो गया लोगों का भीड़ उमड उठा इस हलचल को देखने के लिए। सार्क के इस स्टंट को देखकर लोगों का दिल खुश हो गया लोगों ने खूब मजे लिए इस स्टंट को देखकर.

 

 

 

https://www.instagram.com/reel/C1j2tNutTlp/?igsh=YzAyMDM1MGJkZA==

 

ऊपर दी हुई लिंक को क्लिक करके आप भी देख ही चुके होंगे कि शार्क ने क्या खूब स्टंट किया जिसे देखकर लोगों का भीड़ तो उमडा ही परंतु लोग खुश भी बहुत हुए और यह वीडियो सोशल मीडिया के किसी यूज़र द्वारा शेयर की गई है जिसकी व्यूज मिलियन में है आप देख ही सकते हैं कि यह वीडियो कितना जल्दी वायरल हो गया है.

 

Viral video: कभी ना रखें बैग में गहना नहीं तो हो सकता है चोरी

 

 

इसी तरह की वायरल फनी वीडियो देखने के लिए आप भारत 24 समाचार पेज को फॉलो करें

 

 

जानवरों की फनी वीडियोदेसी फनी वीडियोफनी वीडियोलेटेस्ट फनी वायरल वीडियोलेटेस्ट फनी वीडियोवायरल वीडियोशार्क का फनी वीडियो
Comments (0)
Add Comment