Umaria viral video:सैया भए कोतवाल तो अब डर काहे का, नहीं हो रहा है अस्पताल में नियमों का पालन

जिला अस्पताल का वीडियो हो रहा वायरल

Umariya viral video : सैया भए कोतवाल तो अब डर काहे का, नहीं हो रहा है अस्पताल में नियमों का पालन

तपस गुप्ता उमरिया (7999276090)

 

मध्य प्रदेश की उमरिया जिले का एक ऐसा विभाग जो लगातार सुर्खियों में बना रहता है जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें एक चेंबर में ताला लगा हुआ है लेकिन अंदर जब झांक कर देखा जाता है तो लाइट और पंखा चालू मिलता है। क्योंकि वहां बिजली की कोई कदर नहीं है लेकिन वह एक जिम्मेदार कर्मचारी का कार्यालय है।

 

दरअसल यह वायरल वीडियो  उमरिया के जिला अस्पताल का बताया गया है। जहां जिला अस्पताल में पदस्थ केपी साकेत सहायक ग्रेड 2 का चैंबर है। जहां चैंबर तो बाहर से बंद है उसमें बाकायदा ताला लगा लिया गया है और जहां अंदर सारी लाइट चालू है इसके अलावा पंखा और एसी भी चालू है जिसकी वजह से बिजली लगातार खर्च हो रही है।

 

एक तरफ मध्य प्रदेश सरकार बिजली बचाओ का नारा दे रही है लेकिन उनके ही शासकीय कर्मचारी इसका पालन नहीं कर रहे हैं। जिला अस्पताल जहां पर सीएमएचओ से लेकर और भी आला अधिकारी बैठते हैं लेकिन उनके पास के ही इस चेंबर में जैसे ही जाकर देखा गया वैसे ही जिला अस्पताल की पोल खुल गई। बिजली पंखा सब चालू दिखाई दिया।

 

बहरहाल यह कोई एक कार्यालय की कहानी नहीं है इस तरह की कहानी और भी कार्यालय में हो सकती है। लगातार बिजली बचाने के सरकार के दावे अब फेल हो रहे हैं वहीं मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के आदेशों का पालन नहीं हो रहा है और न ही जिले की मुखिया और स्वास्थ्य विभाग के मुखिया सीएमएचओ और सिविल सर्जन को इस बात की कोई भनक है और न ही इस बात की कोई चिंता नजर आ रही है। इसीलिए यह कहावत सही साबित होती है कि सैंया भए कोतवाल तो अब डर काहे का। जब जिले के उच्च अधिकारी ही इस प्रकार की हरकत करते हैं और उनको संरक्षण देते हैं तो वह चाहे कुछ भी कर ले उनका कोई भी कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

2024 viral videomp newsUmariya news
Comments (0)
Add Comment