सब्जी मंडी में एक युवक को रस्सी से बांधकर कर दी पिटाई,सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

उमरिया जिले की सब्जी मंडी की है घटना

सब्जी मंडी में एक युवक को रस्सी से बांधकर कर दी पिटाई,सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

 

तपस गुप्ता उमरिया (7999276090)

 

उमरिया जिले की सब्जी मंडी से एक हैरान कर देने वाली घटना निकलकर सामने आई है। जहां पर एक युवक का हाथ पैर बांधकर उसके साथ बर्बरतापूर्ण की गई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

 

दरअसल यह पूरा मामला उमरिया जिले के सब्जी मंडी का  बताया गया है जहां पर एक युवक पिकअप वाहन लेकर खड़ा था तभी ऑटो आ कर ठोकर मार दी जिससे पिकअप की कांच टूट गई जहां बातचीत में विवाद बढ़ गया। देखते ही देखते ऑटो चालक के परिवार के कई लोग मौके पर पहुंच गए और पिकअप वाहन चालक की जोरदार पिटाई कर दी. इतने में उनका मन नहीं भरा और उन्होंने उसके हाथ पैर बांध दिए लाठी डंडे चप्पल तथा जूते से उसकी वेदम पिटाई की।

 

पिटाई होने के बाद उस युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल उमरिया ले गए जहां जिला अस्पताल उमरिया में उसका इलाज अभी चल रहा है। वही लोग सिर्फ उसके पीटने का नजारा देखते खड़े थे और कुछ लोग वीडियो बनाते हुए देखे गए लेकिन किसी ने भी उन्हें छुड़ाने की कोशिश नहीं की।

वही संबंध में कोतवाली प्रभारी टीआई बालेंद्र शर्मा ने बताया कि यह वीडियो उमरिया के सब्जी मंडी की है पिकअप वाहन और ऑटो चालक में हाथापाई हो गई थी फिर जिसके बाद ऑटो चालक के परिवार वाले आ कर पिकअप चालक को रस्सी से बांध कर मारपीट की है जिसमें दोनों को चोट आई है दोनों अस्पताल में भर्ती हैं । काउंटर एफआईआर हुई है जाँच की जा रही है।

mp newsUmaria newsumariya crimeरस्सी से बांधकर पीटा
Comments (0)
Add Comment