फिल्मी स्टाइल की तरह 6 नकाबपोस आए और लड़की को भगा कर ले गए

ग्वालियर जिले के वन स्टाफ सेंटर का है मामला

 

ग्वालियर के कंपू स्थित वन स्टॉप सेंटर के बालिका गृह से एक 17 वर्षीय नाबालिग आधी रात को अपने छह नकाबपोश साथियों के साथ भाग गई है। पूरी घटना एक दम फिल्मी है। नकाबपोश वन स्टॉप सेंटर के पीछे की ओर से दीवार पार कर अंदर दाखिल हुए थे। इसके बाद गार्ड रूम में सो रही महिला गार्ड की टेबल पर रखी चाबी को खिड़की से डंडे की मदद से निकाला। फिर बालिका गृह का चैनल गेट खोलकर तीसरे कमरे में रह रही नाबालिग को भगा ले गए।

घटना शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात 1.54 बजे की है। एक नाबालिग को छह नकाबपोश लेकर फरार हो गए और महिला गार्ड सोती रही। जबकि वन स्टॉप सेंटर के आगे वाले गेट पर दो महिला सहित तीन गार्ड तैनात थे उनको भनक तक नहीं लगी।

घटना का पता शनिवार सुबह लगा है। दिन भर पुलिस मामले को छुपाए रखे थी। शाम को मामला दर्ज किया गया है। घटना की CCTV कैमरे की फुटेज सामने आई है। इसमें लड़की नकाबपोश का हाथ पकड़कर निकलती दिख रही है। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया है।

जानकारों का कहना है की लड़की इससे पहले भी दो बार अपने घर से भाग चुकी है। दस्तयाब करने के बाद उसे बालिका गृह भेजा गया था।  पुलिस को शक हैँ कि घटना के पीछे लड़की के प्रेमी का हाथ है।  पुलिस को यह भी शक है कि मुलाकात के दौरान यह पूरी योजना बनाई गई इसलिए नकाबपोशों को हर चीज की जानकारी थी लड़की थाटीपुर इलाके से लापता हुई थी।

थाने में इसके प्रेमी पर अपहरण का केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने लड़की को बरामद कर 7 जून को कोर्ट में पेश किया था।  जहां उसके मां पिता के साथ जाने से मना कर दिया था ऐसे में कोर्ट ने उसे बालिका ग्रह भेज दिया।

यहां से वह पहले भी निकलने की कोशिश कर चुकी है। इसलिए उसे बालिका गृह की तीसरे कमरे में रखा गया था यह कैमरा सबसे अंदर है अब पुलिस मामले की जांच कर रही है कि बालिका गृह में किसी की मिली भगत तो नहीं।

आपको बतादे थाटीपुर स्थित बाल सुधार ग्रह से शनिवार दोपहर 17 साल का लड़का भी भाग गया था 7 महीने में तीन घटनाओं में 11 नाबालिक बाल सुधार ग्रह से भाग चुके हैं जिसमें से 6 पकड़े जा चुके है।

Gwalior newsmp newsनाबालिग का अपहरणवन स्टाफ सेंटर
Comments (0)
Add Comment