फोन करके भाई को बुलाया और वॉटरफॉल से लगा दी छलांग

रीवा जिले के क्यूटी वॉटरफॉल का है मामला

युवक ने उठाया आत्मघाती कदम. क्यूटी वॉटर फॉल पहुंचे यूवक ने भाई को बुलाया और उसके सामने ही लगा दी गहरी खाई में छलांग हुई मौत. 

 

रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर रहने वाले एक सख् ने आत्मघाती कदम उठाते हुए मौत को गले लगा लिया. सोमवार को यूवक गढ़ थाना क्षेत्र के क्यूटी वॉटर फॉल पहुंचा इसके बाद वॉटर फॉल मुहाने पर खड़े होकर अपने भाई को फोन किया और कहा की वह वॉटर फॉल में से कूदकर अपनी जान देने वाला है यह सुनकर यूवक के भाई के होश उड़ गए फोन काटकर युवक का भाई तत्काल वॉटर फॉल पहुंचा तभी भाई को देखकर युवक ने गहरी खाई में छलांग लगा दी.

भाई को फोन लगा कर बुलाया और वॉटर फॉल से लगा दी छलांग 

घटना गढ़ थाना क्षेत्र के क्यूटी वॉटर फॉल की है गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत लालगांव चौकी स्थित पिपरहा गांव का निवासी कमलेश मिश्रा ने आत्मघाती कदम उठा लिया. किसी बात से नाराज कमलेश सोमवार की दोपहर तकरीबन 3 बजे क्यूटी वॉटर फॉल पहुंचा और वॉटर फॉल के मुहाने पर खडा होकर अपने भाई को फोन लगाया फोन लगाकर उसने अपने भाई से कहा की मै वॉटर फॉल से कूदकर आत्म हत्या करने वाला हुं यह सुनकर भाई के पैरो तले जमीन खिसक गई उसने भाई का फोन काल काटा और तत्काल वॉटर फॉल जा पहुंचा. भाई को देखते ही उसने वाटर फॉल से गहरी खाई में छलांग लगा दी.

युवक ने वॉटर फॉल से छलांग लगाकर की खुदखुसी 

घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया आत्महत्या करने वाले युवक कमलेश का भाई बदहवास हो गया उसने अपने परिजनों को सूचना दी मौके पर परिजन पहुंच गए. वहीं जानकारी मिलते ही गढ़ थाना पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू करके युवक को वॉटर फॉल से बाहर निकालने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया गया कड़ी मशक्कत के बाद देर रात यूवक के शव को पुलिस ने बरामद किया और पंचनामा कार्रवाई करके शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया.

शव बरामद के बाद घटना की जांच में जुटी पुलिस की टीम

मामले पर एडीशनल एसपी विवेक कुमार लाल ने बताया की सोमवार को एक युवक ने क्यूटी वॉटर फॉल से छलांग लगाई थी इससे पूर्व उसने अपने भाई को फोन लगाया था जैसे ही उसका भाई वॉटर फॉल पहुंचा तो युवक ने गहरी खाई में छलांग लगा दी. युवक की मौत हो चुकी है शव को बरामद कर लिया गया है. पीएम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है की किन कारणों के चलते युवक ने आत्मघाती कदम उठाया था. जांच के बाद जो भी तथ्य आएंगे उसके आधार पर आगे की कर्रवाई की जाएगी.

Kyoti waterfallMP best placemp newsRewa news
Comments (0)
Add Comment