अवैध संबंध के शक पर गोली चलाने वाला युवक साथी सहित गिरफ्तार

देशी कटटा व पिस्टल सहित 3 नग जिंदा कारतूस, 2 नग पिस्टल की मैग्जीन जप्त

 

अवैध संबंध के शक पर गोली चलाने वाला युवक साथी सहित गिरफ्तार

देशी कटटा व पिस्टल सहित 3 नग जिंदा कारतूस, 2 नग पिस्टल की मैग्जीन जप्त

 

बालाघाट की वारासिवनी पुलिस ने मतगणना के दिन दिनदहाड़े ग्राम कायदी में गोलीकांड वाले मामले में फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। जिनके पास से देशी कटटा व पिस्टल तथा 2 नग पिस्टल की मैग्जीन व 3 नग जिंदा कारतूस जप्त किया गया हैं। यह पूरी घटनाक्रम आरोपी राजू उर्फ मुकेश बनोटे ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक पर पड़ोसी युवक राकेश लिल्हारे पर गोली चला दी थी। इस गोली कांड के लिये उसने बिहार के एक सहयोगी आर्यन उर्फ मिनत्तुला शेख का सहयोग लिया था।

 

बता देवें कि गोलीकांड में गंभीर रूप से घायल व जीवन-मृत्यु से संघर्ष कर रहे राकेश लिल्हारे इस समय नागपुर में भर्ती हैं। जिसकी हालत गंभीर हैं। घायल राकेश लिल्हारे और आरोपी राजू बनोटे आमने-सामने रहते हैं। राजू बनोटे की पत्नी के साथ राकेश  का कथित तौर पर अवैध संबंध था। जिससे पत्नी इस समय मायके में रह रही और जीवन निर्वाह भत्ता के लिये माननीय न्यायालय की शरण पहुंची हुई हैं।

राजू बनोटे इस घटनाक्रम से बहुत खिन्न था और वह पड़ोसी युवक राकेश को निशाना बनाने के फिराक में था। जिसके लिये उसने योजना बनाते हुये बिहार से अपने साथी आर्यन उर्फ मिनत्तुला शेख को बुलाया। जिसने ही कटटा व पिस्टल की व्यवस्था की। 21 मई से राजू और आर्यन साथ रह रहे थे।

4 जून को उन्होने पहले राकेश लिल्हारे से विवाद किया और उसके पश्चात घर पर पहुंचकर राकेश लिल्हारे पर गोली चला दी दी थी। जो कि राकेश के सीने में लगी व अब भी फंसी हुई हैं। जिसे गंभीर  होने पर नागपुर रिफर किया गया हैं। वही आरोपी फरार थे। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डाबर ने पे्रसवार्ता में इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा करते हुये गोलीकांड करने वाले आरोपी राजू उर्फ मुकेश बनोटे व उसके साथी बिहार के रहने वाले आर्यन उर्फ मिनत्तुला शेख को गिरफ्तार करने की जानकारी दी और बताया कि आरोपियों के पास से देशी कटटा व पिस्टल सहित 3 नग जिंदा कारतूस, 2 नग पिस्टल की मैग्जीन जप्त किया हैं। आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया गया हैं।

Balaghat newsLatest MP newsMP latest newsmp news
Comments (0)
Add Comment