अजब प्रेम की गजब कहानी : प्रेमी व प्रेमिका बने एक दूसरे के जानी दुश्मन, दोनो के बीच हुआ खूनी खेल

खून से लथपथ युवक व युवती पहुंचे अस्पताल, इलाज जारी

अजब प्रेम की गजब कहानी : प्रेमी व प्रेमिका बने एक दूसरे के जानी दुश्मन, दोनो के बीच हुआ खूनी खेल

खून से लथपथ युवक व युवती पहुंचे अस्पताल, इलाज जारी

 

लव यानी प्यार जिसमें धोखा है जज्बात है और प्रेम है तथा इजहार है। जहा आपने कई ऐसे प्रेमी जोड़े के किस्से और कहानियां तो जरूर सुनी होंगी जो आज भी अमर है. फिर वह हीर और रांझा की प्रेम कहानी के बीच अटूट प्रेम के किस्से हों यह जो हाल रीवा में हुआ उसका। जहा आज हम बात केरेंगे रीवा के उस अजब प्रेम की गजब कहानी के बारे जो पुरानी प्रेम कहानियों से ठीक उलट है।

जी हा हम बात कर रहें है रीवा के एक ऐसे कथित प्रेम प्रसंग के बारे में जिसमे प्रेमी व प्रेमिका अचानक एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गए है. जहा रीवा में दिल दहला देने वाला एक ऐसा मामला समाने आया है जिसमे प्रेमी और प्रेमिका ने धारदार हथियार से वार करके एक दूसरे को ही लहुलुहान कर दिया है। वही जिसके बाद उन्हें गम्भीर हालत में रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज अभी चल रहा है।

रीवा में प्रेमी जोड़े के बीच खूनी संघर्ष

मिली जानकारों के अनुसार बुधवार की देर शाम खून से लतपथ एक एक युवक और युवती रीवा के संजय गांधी अस्पताल पहुंचे हुए थे। जहा जिसमे युवक के गर्दन पर धारदार हथियार से किए गए वार के निशान थे. वही जबकी युवती के सिर और हाथो में गंभीर घाव के निशान भी मौजूद थे.

जहा इस पूरे मामले की सूचना मिली तो मीडिया की टीम भी संजय गांधी अस्पताल पहुंच गई. जहा मीडिया की टीम ने जब जानकारी जुटाने का प्रयास किया तो घायल युवक और युवती के परिजन दबी जुबान में इधर उधर की बात करने लगे. वही युवती के परीजनो का कहना था की बुधवार की दोपहर युवती शौंच क्रिया के लिए घर से कुछ दूर गई थी तभी युवक वहां पहुंचा और उसके उपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इसके बाद युवक ने खुद को भी घायल भी कर दिया।

कठित प्रेमिका और प्रेमी हुए लहुलुहान पहुंचा अस्पाल 

जहा इस पूरे मामले मे मीडिया की टीम ने अतरैला थाना प्रभारी उप निरीक्षक अभिषेक खरे से बातचीत की तो उन्होंने बताया की यूवक और युवती घायल अवस्था में मिले थे उन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया है। वही युवक के गले में और युवती के हाथ और सिर पर गंभीर चोंट के निशान है पूछताछ कर युवती के बयान लिए जा रहें है जबकि युवक की गर्दन में गंभीर घाव होने के करण वह कुछ भी बोल पाने में असमर्थ है घटना की विवेचना की जा रही है जांच के बाद ही पता चलेगा की घटना की वास्तविकता क्या है।

युवक के प्रेम प्रसंग और शादी से नाराज थी युवती

आपको बतादे की यह हैरान कर देने वाला प्रेम प्रसंग का यह मामला है जहा रीवा जिले के अतरैला थाना क्षेत्र का है. पनवार थाना क्षेत्र में रहने वाले यूवक शंकर दयाल प्रजापति के बहन की शादी अतरैला थाना क्षेत्र के एक गांव में हुइ थी जहा इसके बाद से शंकर प्रजापति का उस गांव में आना जाना लगा रहा। वही अब इसी दौराना वहां रहने वाली एक युवती शंकर दयाल प्रजापति के संपर्क में आ गई और दोनो के बिच प्रेम प्रसंग शुरु हो गया है। फिर क्या था दोनो के बीच का प्रेम प्रसंग परवान भी चढ़ गया।

प्रेमी से जंगल में मिलने पहुंची प्रेमिका और हो गया झगड़ा शुरू 

आपको बतादे की काफी समय बीत जानें के बाद युवक शंकर दयाल का किसी और लड़की से संपर्क हो गया.जहा इस बात की भनक शायद शंकर प्रजापति की पहली प्रेमिका को लग गई. वही बताया यह भी जा रहा है की बीते 24 अप्रैल को युवक का विवाह भी संपन्न हुआ है. जहा इन सब के बीच बुधवार की दोपहर युवक अपने बहन के गांव अपनी प्रेमिका से मिलने गया. उसकी कथित प्रेमिका भी घर से कुछ दूर जंगल में शौच के बहाने उससे मिलने गई. वही बताया गया की युवक से नाराज युवती अपने घर से हसियां नुमा धारदार हथियार अपने साथ लेकर गई और जैसे ही उसका प्रेनी वहां पर पहुंच तो दोनो के बीच मे विवाद होने लगा इसी बीच युवती ने अपने प्रेमी पर धारदार हथियार से हमला दिया था।

हसिये से काटा युबक का गर्दन,युवती भी हुई घायल

आपको बतादे की उसकी कथित प्रेमिका के हमले में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया और उसके सिर और गर्दन में गम्भीर चोंट लग गई. इसके बाद प्रेमी ने भी उस पर पलटवार किया और कथित प्रेमिका से धारदार हथियार छीनकर हमला कर दिया हमले में युवती की उंगली कट गई और दोनो हाथों में गंभीर चोंट के निशान आ गए है। जहा कथित प्रेमी प्रेमिका के बीच हुई मारपीट के बाद दोनो खून से लतपथ हो गए. वही अब वारदात के बाद गांव के कुछ लोग एकत्रित हुए पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक और युवती को रीवा के संजय गांधी अस्पताल लाया. जहां पर दोनो का उपचार किया जा रहा है.

युवती ने कर दिया युवक को पहचानने से इनकार

इतना ही नहीं रीवा के संजय गांधी अस्पताल में मौजूद अतरैला थाना प्रभारी उप निरीक्षक अभिषेक खरे महिला पुलिस की मदद से घायल युवती के बयान लिए गए है। जहा युवती ने अब युवक को पहचानने से इनकार किया है उसका कहना है की वह घर से शौच क्रिया के लिए कुछ दूर जंगल में गई थी। जहा वह वहां पर एक लड़का आया और उसने हंसिया नुमा धारदार हथियार से हमला कर दिया. साथ ही युवक के गर्दन में भी गम्भीर घाव के निशान थे जिसके कारण वह कुछ भी बोल पाने में असमर्थ है दोनो का उपकार कर घटना के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

वारदात की जांच करने में जुटी पुलिस की टीम

जहा अब पूरे मामले में पुलिस की तहकीकात के बाद ही पता चलेगा की इस वारदात के पिछे की असली वजह क्या है. वही अब अगर घायल युवक युवती के बीच प्रेम प्रसंग था तो दोनो एक दूसरे के जानी दुश्मन क्यों बने. जहा अब पुलिस की टीम भी घटना के संबंध में छानबीन करने में जुटी हुई है. वही अब अतरैला थाना प्रभारी अभिषेक खरे का कहना है दोनो पक्षों से पूछताछ करके मामले की विवेचना की जा रही है वास्तविकता क्या है इसका पता जांच के बाद ही चल पाएगा.

Breaking news MPLetest mp newsMP breaking newsmp newsmp news todayRewa newsrewa news todayअजब प्रेम की गजब कहानी
Comments (0)
Add Comment