नेटवर्क की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने मतदान का किया बहिष्कार।

सुबह 7 बजे से लेकर अभी तक नहीं पड़े हैं वोट

नेटवर्क की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने मतदान का किया बहिष्कार।

 सुबह 7 बजे से लेकर अभी तक नहीं पड़े हैं वोट।

 

सीधी जिले मे लोकसभा में चुनाव का आज समय है जहां पर आज मतदान हो रहा है। जहां सुबह 7 बजे से यहाँ मतदान शुरू हो गया है, लेकिन नेटवर्क की समस्या को लेकर ग्रामीणों के साथ सरपंच ने भी मतदान का बहिष्कार कर दिया है।

 

जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर की दूरी पर ग्राम मेडरा स्थित है। जहां आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र होने की वजह से यहां नेटवर्क की समस्या आज नहीं करीब 30 सालों से भी ज्यादा की है। कभी भी यहां मोबाइल का नेटवर्क नहीं पता है।

 

सरपंच के साथ ग्रामीणों ने कई बार जिला पंचायत प्रशासन और कलेक्टर को आवेदन भी दिया लेकिन उसके बाद भी कोई भी सुनवाई नहीं हुई। आखिरकार ग्रामीणों ने आज शुक्रवार के दिन ही मतदान के समय मतदान का बहिष्कार कर दिया। उन्होंने कहा अगर हमें नेटवर्क की समस्या से निजात नहीं देंगे तो हम वोट ही नहीं डालेंगे। हम ऐसे लोगों को क्यों चुने जो हमारी समस्या का समाधान कर ही नहीं पाते हैं।

 

वही इस पूरे मामले को लेकर सीधी कलेक्टर स्वरोचिष सोमवंशी ने भी यह पुष्टि करते हुए कहा है कि ग्राम मेडरा मे कुछ अपरिहार्य कारणों की वजह से वोटिंग रोकी गई है। प्रशासन की टीम वहां पहुंच गई है और लोगों से लगातार बातचीत चल रही है जल्दी ही वोटिंग शुरू कर दी जाएगी।

Breaking news MPLatest MP newsLatest Sidhi newsMP breaking newsNagar palika sidhiSidhi newssidhi news todayमतदान का बहिष्कार
Comments (0)
Add Comment