6 साल का मयंक बोरवेल के गड्ढे में गिरा एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर कर रही रेस्क्यू

जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा रीवा की एक गांव में मासूम

गेहूं के खेत में खेलने गया 6 वर्षीय मयंक आदिवासी बोरवेल में गिरा।

मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम. बोरवेल में ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने के तैयारी.

रीवा जिले के जनेह थाना क्षेत्र में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया जहां खेत में खेलने गया एक 6 वर्षीय मासूम 60 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया. हादसे के खबर लगते ही मौके पर रेस्क्यू दल के आलावा पुलिस और प्रशानिक टीम पहुंच चुकी है.

रेस्क्यू दल जल्द ही 60 फीट गहरे बोरवेल के अन्दर ऑक्सीजन सिलेण्डर भेजने के तैयारी कर रहा है जिसे मासूम को सांस लेने में दिक्कत न आए. SDREF की टीम को सूचना दी गई है. मौके पर डॉक्टरो की टीम भी तैनात है वहीं दूसरे विकल्प के तौर पर जेसीबी के मध्यम से खुदाई करने का कार्य शुरु कर दिया गया है जिससे की जल्द ही बच्चे को रेस्क्यू करके बाहर निकाला जा सके.

 

दरअसल घटना रीवा जिले के जनेंह थाना क्षेत्र अंर्तगत मनिका गांव की है यहां पर रहने वाला 6 वर्षिय मासूम मयंक आदिवाशी अन्य बच्चों के साथ दोपहर 3 बजे घर से दूर गेहूं कें खेत में गया हुआ था. खेलते खेलते बच्चा अचानक खेत में खुदे 60 फीट गहरे बोरवेल में जा गिरा.

हादसे की खबर लगते ही परिजन मौके पर दौड़े और पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके APR पहुंची पुलिस ने रेस्क्यु अभियान शुरु किया. मौके पर डॉक्टरो की टीम भी पहुंची है.

60 फीट गहरे बोरवेल के अन्दर ऑक्सीजन सिलेण्डर डालने के तैयारी की जा रही है. साथ ही SDERF की टीम को सूचना दी गई है ताकि रेस्क्यु अभियान में तेजी लाई जा सके. इसके आलावा जेसीबी के मध्यम से खुदाई का आर्य की युद्ध स्तर पर जारी है.

 

उदित मिश्रा – SDOP त्योंथर

Breaking news MPLatest MP newsMP breaking newsMP latest newsmp newsRewa newsrewa news todayगड्ढे में गिरा मासूमबोरवेल में गिरा
Comments (0)
Add Comment