भूत ने लगाई एम्बुलेंस मे आग : देखते ही देखते अचानक दो एंबुलेंस जलकर हुई राख

अज्ञात कारणों से लगी थी आग

 

कटनी जिला अस्पताल के पीछे बिजली पवार स्टेशन के पास कबाड़ बन चुकी खड़ी दो एंबुलेंस में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। वही यातायात के पुलिस कर्मी छेदी लाल सिंह ने यह देख तुरंत ही पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया। जिसके बाद मौके पर 4 फायर ब्रिगेट की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और कड़ी मस्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

यातायात पुलिस कर्मी छेदी लाल सिंह ने बताया की वह मिशन चौक पर ड्यूटी पर थे और उन्हें अचानक जिला अस्पताल के पीछे खड़ी एंबुलेंस में धुआं उठता देख तुरंत ही मौके पर पहुंच गए और इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। कंट्रोल रूम में तुरंत ही फायर विकेट को सूचना देते हुए मौके के लिए रवाना कर दिया।

आखिरकार कड़ी मशक्कत के बाद मौके पर पहुंची चार फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के फायर फाइटर ने आधे घंटे तक लगातार आग को काबू करने की कोशिश करते रहे और अंत में आग पर काबू पा लिया। वहीं जहां पर यह दोनों कबाड़ बनी एंबुलेंस खड़ी हुई थी उसे लगा वहा बिजली पावर स्टेशन भी मौजूद था। गनीमत यह थी की एंबुलेंस में लगी आग बिजली पावर स्टेशन तक नहीं पहुंची नहीं तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

Breaking news MPKatni newskatni news todayLatest MP newsMP breaking newsMP latest newsmp newsmp news todayभूत ने लगाई आग
Comments (0)
Add Comment