शहर को नशे की लत लगने वाले आरोपी के गोदाम में पुलिस ने मारा छापा 65 लख रुपए की नशीली कफ सिरप बरामद

सी टी कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई दो गोदाम में मारा छापा

शहर को नशे की लत लगने वाले आरोपी के गोदाम में पुलिस ने मारा छापा 65 लख रुपए की नशीली कफ सिरप बरामद

सी टी कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई दो गोदाम में मारा छापा. 65 लाख की नशीली सिरप और प्रतिबंधित दवा बरामद. 

 

मध्य प्रदेश में अवैध नशे का कारोबार लगातार जारी है वहीं मध्य प्रदेश की रीवा शहर में भी अवैध नशे के जद में पूरे शहर वासी हो गए हैं। जहा रीवा शहर के सिटी कोतवाली थाना प्रभारी ने बीते दिनो ही अपना पदभार ग्रहण किया है। साथ ही थाना प्रभारी जेपी पटेल समान थाना से स्थानांतरित होकर सिटी कोतवाली आ गए और पदभार ग्रहण करते ही उन्होंने अवैध नशे के खिलाफ मास्टर स्ट्रोक मारा है।

वही मुखबिर की सुचना पर थाना प्रभारी जेपी पटेल ने पुलिस टीम के साथ पाण्डेय टोला और कटरा मोहल्ले में एक साथ दबिस देकर दो गोदामों मे से भारी मात्रा में नशीली शिरप और प्रतिबंधित नशीली दवाओं के खेप में को जप्त कर लिया है. जहा जप्त की गई नशीली दवाओं की कीमत 65 लाख रुपय बताई गई है।

 

वही अब इस पूरे मामले मे थाना प्रभारी सिटी कोतवाली थाना प्रभारी जेपी पटेल ने यह बताया की शहर के पाण्डेय टोला और कटरा मोहल्ले में स्थित देर रात मनोज गुप्ता के दो गोदामो मे छापामार कार्रवाई की गई थी। जहा छापा मार कर्रवाई में नशीली कफ सिरप की खेप के साथ भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली सिरप वा दवाई भी बरामद हुई है, जिसकी अनुमानित कीमत 65 लाख रुपय आकी गई है।

यह करवाई पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के निर्देश पर की गई है जिसमें नगर पुलिस अधीक्षक नवीन तिवारी सहित एसडीओपी उमेश प्रजापति, और साइबर सेल का अहम योगदान रहा है। जहा आरोपी मनोज गुप्ता महाजन टोला का निवासी है इसकी एक मेडीकल शॉप शहर के अस्पताल चौराहे पर स्थित है। जहा आरोपी ने लाइसेंस की शर्तो का उल्लघंन करके प्राइवेट स्थान पर भंडारण करके रखा गया था।

Breaking news MPLatest MP newsMP breaking newsMP latest newsmp newsmp news todayRewa newsrewa news todayअवैध नशीली कफ सिरप
Comments (0)
Add Comment