फिर हुआ पेशाब कांड : युवक का अपहरण कर बर्फ की सिल्ली पर लेटाकर पीटा,मुंह पर पेशाब किया

एसपी आफिस शिकायत हुई ताे धाराएं भी बढ़ गईं और दिल्ली से पकड़ लाए आरोपित

 

आधा दर्जन बदमाशों ने युवक का अपहरण कर बर्फ की सिल्ली पर लेटाकर पीटा

मुंह पर पेशाब किया

गुंडों ने वीडियो भी कर दिया था वायरल

एसपी आफिस शिकायत हुई ताे धाराएं भी बढ़ गईं और दिल्ली से पकड़ लाए आरोपित

 

ज़िले के करैरा में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर उसे बर्फ की सिल्ली पर लेटाकर पीटा। उससे पैर छुलवाए और मुंह पर पेशाब कर दिया। इतना ही नहीं बदमाशों ने कार में उसके अपहरण करने का वीडियो तक सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इतना सब कुछ होने के बाद भी पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया।

यहां युवक एसपी आफिस में शिकायत करने आया और उधर पुलिस को इसकी जानकारी लगी तो अपहरण और अन्य धाराएं बढ़ा दीं। पुलिस ने दो आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार उन्हें दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है।

फरियादी सागर शर्मा निवासी थनरा हाल निवासी करैरा ने बताया कि उसका करैरा के धर्मेंद्र,आकाश यादव, सौरभ आदि से मुंहवाद हो गया था। इसके बाद 29 जनवरी को यह लोग अपने साथियों के साथ आकाश यादव की कार में आए और मेरा अपहरण कर लिया। इसके बाद यह मुझे आकाश यादव के कठोरा में बर्फ के प्लांट पर ले गए। वहां बर्फ की सिल्ली पर लेटाकर एक घंटे तक मेरे साथ मारपीट करते रहे।

पूर्व में की एफआइआर निरस्त कराने के लिए दवाब बनाने हेतू पैर छिलवाए, मेरे मुंह पर पेशाब किया। सागर ने बताया कि इन्होंने ऐसी यातनाएं दी कि मैं बता भी नहीं सकता। इसके बाद अगले दिन यह लोग मुझे मुंगावली तिराहे पर फेंक कर चले गए। आरोपितों ने धमकाया कि देख तेरे मिलने वालों को सबक सिखाने के लिए तेरा वीडियो भी बना लिया है।

इसके बाद इन लोगों ने वीडियो वायरल भी कर दिया जाे वायरल होते हुए मुझ तक भी पहुंच गया। वीडियो में करीब आधा दर्जन आरोपित सागर को कार में बैठाए हुए हैं और गालियां दे रहे हैं। एक गालियां देते हुए कह रहा है कि इसे ले चलो बर्फ की सिल्ली पर लेटाकर पीटेंगे।

सागर शर्मा,पीड़ित युवक

Breaking news MPLatest MP newsMP breaking newsMP latest newsmp news todayShivpuri newsshivpuri news today
Comments (0)
Add Comment