एसडीएम की गुंडागर्दी : एसडीएम की गाड़ी को ओवरटेक करने पर मिली सजा खड़े होकर पीटा और पिटवाया।

पीड़ित ने कहा खड़े होकर मुझे पीटा वा पिटवाया

एसडीएम की गाड़ी को ओवरटेक करने पर मिली सजा खड़े होकर पीटा और पिटवाया।

तपस गुप्ता उमरिया

कहते हैं कि पद का घमंड नहीं करना चाहिए अगर आपको पद का घमंड आ गया और उसने अपने पद का दुरुपयोग किया तो यह अच्छी बात नहीं होती है। हालांकि यह सिर्फ कहने की बात है क्योंकि वह कागजों तक ही सीमित होता हुआ नजर आ रहा है.

आज एक ऐसी घटना निकलकर सामने आई जो सबको हैरान कर देने वाली थी जहां बांधवगढ़ एसडीएम अपने गाड़ी में जा रहे थे। अचानक तेज रफ्तार गाड़ी में सवार दो युवक उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर दिए। जिसकी वजह से एसडीएम को यह अच्छा नही लगा और उन्होंने भी गाड़ी को तेज भगवा कर उनका पीछा किया और उन्हें खड़ा करके उनकी जमकर धुनाई कर दी। इस कदर पीटा की दोनों युवको का सिर फट गया, और दोनों व्यक्तियों को गंभीर रूप से चोट आई है।

वहीं घायल युवक ने जानकारी देते हुए बताया है कि मेरी गलती सिर्फ इतनी थी कि मैं अपने काम में जा रहा था मुझे लेट हो रहा था इसलिए मैं तेज गाड़ी चला रहा था। इसकी वजह से एसडीएम साहब की गाड़ी को मैंने ओवरटेक कर दिया। इसके बाद एसडीएम ने खुद मेरी पिटाई की और अपने ड्राइवर तथा अन्य लोगों से भी मुझे पिटवाया।

वही इस पूरे मामले को लेकर एसडीएम बांधवगढ़ अमित सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि मैं बीच बचाव कर रहा था जो वीडियो और फोटो वायरल हो रही है। दरअसल पूरा मामला यह है कि दोनों युवक नशे में थे और तहसीलदार को कट मारकर भाग रहे थे इसके बाद झगड़ा करने लगे। जब उन्होंने हमारे साथ मारपीट की तब जो लोग मेरे साथ में थे वो लोग भी उन्हें मारने लगे तो मै बीच बचाव कर रहा था और उनको समझा रहा था की इन्हे पुलिस के हवाले कर दो।

Breaking news MPLatest MP newsLetest mp newsMP breaking newsMp governmentMP latestmp newsmp news todaySDM ki gundagardiUmariya newsumariya news today
Comments (0)
Add Comment