Clean state: स्वच्छता के मामले में सातवीं बार बना इंदौर नंबर वन जाने रैकिंग

सूरत को भी संयुक्त रूप से दिया गया नंबर वन का खिताब

स्वच्छ सर्वेक्षण पुरस्कार समारोह में इंदौर को मिला देश के सबसे स्वच्छ शहर का अवॉर्ड। महामहिम राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को दिया पुरस्कार।

 

इस अवसर पर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय एवं इंदौर महापौर श्री पुष्यमित्र भार्गव भी रहे उपस्थित।

 

इंदौर के साथ सूरत संयुक्त रूप से नंबर-1

 

इंदौर ने लगातार 7वीं बार देश के सबसे स्वच्छ शहर का खिताब अपने नाम किया है।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने “स्वच्छता सर्वेक्षण में सातवीं बार इंदौर के प्रथम आने पर मध्यप्रदेश और इंदौर वासियों को बधाई दी।

मुख्यमंत्री ने कहा इंदौरवासियों ने पुनः यह सिद्ध कर दिया है कि स्वच्छता न सिर्फ उनकी आदत बन चुकी है, बल्कि अब उनकी सोच में भी स्वच्छता ही है।

 

स्वच्छता की इस सबसे बड़ी उपलब्धि पर मैं समस्त प्रदेशवासियों एवं स्वच्छता के कार्य में लगी पूरी टीम, स्थानीय जनप्रतिनिधियों को बधाई देता हूं एवं अपील करता हूं कि स्वच्छता के लिए आपका यह जुनून कभी कम न हो।

 

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के स्वच्छ भारत के सपने को साकार करने के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने जो संकल्प लिया है, उसे पूरा करने के लिए मध्यप्रदेश सदैव कटिबद्ध है।

Indor newsindor news todayLatest MP newsMP breaking newsMp governmentMP latest newsmp newsMP news latestmp news todayस्वच्छता में नंबर वन
Comments (0)
Add Comment