Brown sugar : इंदौर से खण्डवा में हो रही थी ब्राउन शुगर की स्मगलिंग, रेस्टोरेंट व्यापारी समेत दो गिरफ्तार

खण्डवा शहर में भी अवैध ड्रग्स का व्यापार

 

इंदौर से खण्डवा में हो रही थी ब्राउन शुगर की स्मगलिंग, रेस्टोरेंट व्यापारी समेत दो गिरफ्तार

खण्डवा शहर में भी अवैध ड्रग्स का व्यापार

 

इंदौर से खंडवा के युवाओं तक ब्राउन शुगर पहुंचाने वाले रेस्टोरेंट व्यापारी सहित दो लोगों को मोघट पुलिस ने गिरफ्तार किया है ! उनके कब्जे से 2.12 ग्राम ब्राउन शुगर जप्त हुई है ! आरोपीयों तक ब्राउन शुगर पहुंचाने वाले इंदौर व मोरटक्का के दो लोगों के नाम सामने आ रहे हैं ! पुलिस पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है !

 

मामले में पुलिस ने दोनों आरोपीयों के खिलाफ केस दर्ज किया है ! आरोपियों को आज पेश कर रिमांड लिया जाएगा ! मोघट थाना पुलिस को रात को सूचना मिली थी कि आनंद नगर क्षेत्र में युवाओं को नशे की लत लगाई जा रही है ! यहां ब्राउन शुगर का कारोबार हो रहा है ! मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आनंद नगर के विद्युत वितरण कंपनी के पास से दो संदिग्ध युवकों को पकड़ा ! और तलाशी लेने पर दोनों के पास से 2.12 ग्राम ग्राम ब्राउन शुगर जप्त की ! जिसकी कीमत करीब 34000 बताई जा रही है ! आरोपियों ने अपने नाम हर्ष जायसवाल निवासी आनंद नगर और इरशाद पिता इकबाल चौहान निवासी कहारवाड़ी बताया है !

आरोपी हर्ष स्नूकर क्लब चलाता है। जहां खेल की आड़ में वह शहर के रईसजादों को ब्राउन शुगर बेचता है। इसके अलावा सिनेमा चौक के एक रेस्टोरेंट में उसकी पार्टनर शिप भी है।

 

मोघट थाना प्रभारी बृजभूषण हिरवे ने बताया कि आरोपी कहां से ड्रग्स लाकर किसे बेचते हैं इसकी पुछताछ की जा रही है दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है !

Khandwa newskhandwa news todayLatest MP newsMP breaking newsMP latest newsmp newsmp news today
Comments (0)
Add Comment