यात्रीगण कृपया ध्यान दें शहडोल से उमरिया मार्ग में धस गया है पहाड़

उमरिया जिले अंतर्गत का है पूरा मामला

यात्रीगण कृपया ध्यान दें शहडोल से उमरिया मार्ग में धस गया है पहाड़

 

तपस गुप्ता उमरिया 

 

उमरिया जिले में पहली बार ऐसा देखा गया है कि लैंड स्लाइड हुई है हालांकि यह लैंड स्लाइड बारिश की वजह से हुई है जहां पर पहाड़ का एक छोटा सा हिस्सा रेलवे की पटरी पर गिर गया। जिसकी वजह से रेलवे का आवागमन पूरी तरह से बंद हो गया है। वही इस रूट से मालगाड़ी और सवारी गाड़ी दोनों जाया करती थी जो अब पूरी तरह से बंद कर दी गई हैं।

 

मिली जानकारी के अनुसार शहडोल से उमरिया रेल मार्ग पर घुनघुटी और मुदरिया के बीच लैंड स्लाइड होने की वजह से पहाड़ का एक हिस्सा रेलवे ट्रैक पर गिर गया। इस कारण से इस रूट से गुजरने वाली मालगाड़ी और सारी गाड़ी के आवागमन में बाधा उत्पन्न होती हुई नजर आ रही है. जहां कहीं ट्रेनों को रोक कर रखा गया है ट्रेनों में सवार व्यक्ति अपने गंतव्य में जाने के लिए परेशान है।

 

विश्वसनीय सूत्रों से मेरी जानकारी के अनुसार रेल ट्रैक पर उसे वक्त लैंडस्लाइड हुआ जब एक इस रूट से मालगाड़ी गुजर रही थी हालांकि गाड़ी चालक की सूझबूझ और सतर्कता की वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया। इसके बाद उसने इसकी जानकारी स्टेशन मास्टर सहित अन्य अधिकारियों को दी जहां पर उस मलबे को हटाने के लिए कार्य में कर्मचारी जुट गए हैं।

 

वही जानकारी मिली है कि रेलवे विभाग के कर्मचारियों की कड़ी मशक्कत के बाद उसे मलबे को हटा लिया गया है और अब कुछ देर बाद आवागमन को शुरू कर दिया जाएगा।

mp newsUmaria newsumariya crime
Comments (0)
Add Comment