बेखौफ़ बदमाशों ने महिला के गले से लूटी चैन फिर मुखिया को डंडों से पीटा 

उमरिया जिले का है पूरा मामला

बेखौफ़ बदमाशों ने महिला के गले से लूटी चैन फिर मुखिया को डंडों से पीटा 

तपस गुप्ता उमरिया 

 

जिले में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ रहे हैं उन्हें अब किसी का भय नहीं सता रहा है किसी के यहां जाकर न केवल लूटपाट और चोरी करते हैं बल्कि उनके साथ मारपीट भी करते हैं। ऐसे ही एक मामला सामने निकल कर आया है जहां केवल न केवल चोरी की लूटपाट किया बल्कि मलिक के द्वारा हल्ला गुहार किया गया तो उनके साथ भी लाठी डंडों से बुरी तरह से पिटाई कर दी गई। पीटने के बाद वह बड़े आराम से गांव से बाहर निकल गए।

यह था पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला उमरिया जिले के मानपुर थाना अंतर्गत ग्राम बिजौरी में बीती रात अज्ञात चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। जहा मौहार टोला के समीप स्थित पानी टंकी के पास रहने वाले पीड़ित परिवार मायाराम यादव के घर शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात तकरीबन एक बजे तीन चोरों ने धावा बोला और घर में सो रही महिला के गले से सोने का हार काट कर निकाल लिया।

साथ ही घर में मौजूद नकदी एवं अन्य जेवरातो को भी पार कर दिया। इसी दौरान घर का मालिक के नींद टूट गई और जब उसने घर में चोरों को देखा तो आवाज लगाने लगा। बखौफ चोरों ने भागने की बजाय मकान मालिक को ही लाठी डंडों से पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जिसे सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मानपुर में भर्ती कराकर उपचार शुरू कराया गया है।

 

जहा मानपुर थाने की पुलिस ने पीड़ित फरियादी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

mp newsUmaria newsumariya crime
Comments (0)
Add Comment