पड़ोसियों के साथ घूमने गई बच्ची का पड़ोसियों ने किया सौदा. 55 वर्षीय व्यक्ति से करवा दी शादी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

 

पड़ोसियों के साथ घूमने गई बच्ची का पड़ोसियों ने किया सौदा. 55 वर्षीय व्यक्ति से करवा दी शादी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस. 

 

रीवा। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में पडोसियो के द्वारा एक नाबालिक बच्ची का सौदा कर एक 55 वर्षीय व्यक्ति के साथ उसकी शादी कराये जाने का एक मामला सामने आया है. घटना की शिकायत पीडिता व उसके परिजनो ने सिटी कोतवाली पुलिस से की जिसके बाद पुलिस के टीम ने कार्रवाई करते हुए पड़ोसी आरोपी पति और पत्नि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं मामले पर नाबालिक के साथ शादी रचाने वाला 55 वर्षीय व्यक्ति अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश की जा रही है.

 

15 दिसंबर को पडोसियों के साथ UP के मैनपुरी गई थी नबालिक

 

मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है यहां पर रहने वाली एक नाबालिक बच्ची ने पड़ोस में रहने वाले एक परिवार कें साथ उनके गांव UP के मैनपुरी गांव घूमने जाने की बात कही जिसके बाद बच्ची के माता पिता पड़ोस में रहने वाले पति पति पत्नी के साथ उसे मैनपुरी भेजने के लिए राजी हो गए. बीते 15 दिसंबर को बच्ची पड़ोसियों के साथ मैनपुरी चली गई. कुछ दिन बीत जानें के बाद बच्ची ने फोन कर के अपने परिजनों से संपर्क किया और खुद के साथ हुई घटना के बारे में अवगत कराया.

 

पड़ोसियों ने कराई 55 वर्षीय व्यक्ति से कराई नबालिक की शादी

28 दिसंबर को बच्ची रीवा स्थित अपने घर पहुंची और 30 दिसंबर को परीजनो के साथ सिटी कोतवाली थाने पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई. बताया जा रहा है की नाबालिक बच्ची अपने घर के पड़ोस रहने वाले पति पत्नि के साथ उनके गांव मैनपुरी गई हुई थी इस दौरान पैसों के खातिर पडोसियो ने नबाक्लिक नका सौदा करते हुए उसकी शादी मैनपुरी में एक 55 वर्षीय व्यक्ति से करवा दी. नाबालिक बच्ची ने इसका विरोध किया लेकिन वह नही माने कुछ दिन बाद नाबालिक ने परीजनो को फोन किया और खुद के साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी.

 

आरोपी पति पत्नि गिरफ्तार 55 वर्शीय व्यक्ति फरार

शिकायत के बाद सीटी कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया और मामले पर सिटी कोतवाली पुलिस के टीम ने डीएसपी प्रतिभा शर्मा के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए आरोपी पति पत्नि को अपनी हिरासत में लिया. और उनसे पूछताछ करने के बाद न्यायालय में पेश करते हुए उन्हें जेल भेज दिया. वहीं मामले पर नाबालिक बच्ची से शादी करने वाला 55 वर्षीय व्यक्ति फरार है जिसकी पताशाजी करने में पुलिस की टीम जुटी हुई है. पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध धारा 376, पॉक्सो एक्ट, सहित एससीएसटी के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है.

 

अनिल सोनकर – एडिशनल एसपी

2023 वायरल वीडियोheadlinesMP breaking newsmp newsmp news todayRewa newsrewa news todayताजा समाचारनाबालिग से शादी
Comments (0)
Add Comment