बामन परी की नाच में शामिल थे सत्ताधारी पार्टी से ताल्लुक रखने वाले नेताओं की औलादे , पूर्व विधायक ने कसा तंज

कोतवाली पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

बामन परी की नाच में शामिल थे सत्ताधारी पार्टी से ताल्लुक रखने वाले नेताओं की औलादे , पूर्व विधायक ने कसा तंज

उमरिया तपस गुप्ता (7999276090)

उमरिया जिले के पाली रोड में स्थित एक मकान में हाई प्रोफाइल जुआ चल रहा था जिसका भंडाफोड़ कोतवाली पुलिस ने किया है बताया जाता है कि इस जुआ में सत्ता पार्टी के लोगशामिल हैं।

कोतवाली पुलिस ने जानकारी देते हुए बीते कई दिनों से सूचना प्राप्त हो रही थी कि पाली रोड स्थित सिद्धू जैन का रिहायसी मकान में जुआ संचालित किया जा रहा है वही जब बीती रात सिद्धू जैन के घर में दबिश दी गई तो ऊपर बंद कमरे में कुछ जुआड़ियों के द्वारा तास के पत्ते के साथ हार जीत की बाजी लगाई जा रही थी वही पुलिस द्वारा जुआडियो को गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि जुआ में सत्ताधारी पार्टी से तालुक रखने वाले लोगो का नाम भी शामिल है।

मिली जानकारी के अनुसर दिलीप खट्टर पिता शंभू लाल खट्टर निवासी पुराना पड़ाव उमरिया, सिद्धू उर्फ सुधीर जैन पिता विनयचन्द्र जैन निवासी वार्ड नं 7 विनोबा मार्ग उमरिया, छोटू उर्फ सौरभ सिंह पिता आलोक सिंह निवासी ज्वालामुखी कालोनी उमरिया, अखिराम खेनी पिता रामनारायण खेनी निवासी वार्ड नं 7 पाली रोड उमरिया, मोहम्मद अकरम पिता मोहम्मद अफगन निवासी इतवारी मोहल्ला शहडोल, कल्पेश सरावगी पिता राजेन्द्र सरावगी वार्ड नं 7 पाली रोड उमरिया, कमलेश सिंह पिता राजेश सिंह निवासी कैंप उमरिया को धारा 3/4 जुआं एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है साथ ही इनके कब्जे से 4 हजार 430 रुपये सहित ताश की गड्डी जप्त हुई है।
वहीं 10 से 12 लोग भागने में सफल हो गए, हालांकि पुलिस के इस कदम की चारो तरफ प्रशंसा की जा रही। मिली जानकारी के अनुसार शहडोल का एक और बड़ा जुआड़ी भागने में सफल हो गया। वहीं जिले का सबसे बड़ा जुआड़ियों का सरगना उद्धव खट्टर भी भागने में सफल हो गया।

कोतवाली थाना प्रभारी राजेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि जुआ खेलते सात लोगों के खिलाफ कार्रवाई कि गई है साथ ही उनके पास से पैसे व ताश की गद्दी जप्त की गई है।

वही इस संबंध में पूर्व विधायक व कांग्रेस जिला अध्यक्ष अजय सिंह तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के लोग कहते कुछ और हैं और करते कुछ और हैं जिनका यह दोहरा चरित्र सबके सामने आया है जिसमें भाजपा नेताओं के लड़के जुआ खेलते हुए पकड़े गए हैं वही उमरिया पुलिस कि यह कार्रवाई सराहनी रही आखिर जुआड़ी तो जुआड़ी ही होते हैं।

Breaking news MPCrime newsUmaria news
Comments (0)
Add Comment