आकाशीय बिजली गिरने से स्ट्रांग रूम के CCTV कैमरा की स्क्रीन बन्द

नकुल नाथ ने X पर ट्वीट कर की सुरक्षा बढ़ाने की मांग

 

आकाशीय बिजली गिरने से स्ट्रांग रूम के CCTV कैमरा की स्क्रीन बन्द

नकुल नाथ ने X पर ट्वीट कर की सुरक्षा बढ़ाने की मांग

 

छिंदवाडा के पीजी कॉलेज स्थित स्ट्रांग रूम दोपहर को अचानक आंधी तूफान और बारिश के साथ बिजली गिरने से कुछ विधानसभा के सीसीटीवी कैमरे के स्क्रीन बन्द हो गए। सूचना पर पहुंचे अधिकारियों ने सीसीटीवी कैमरे चालू करवाए।

 

बता दें कि दोपहर 2 बजे कारण अचानक बारिश का मौसम बन गया । इस दौरान आंधी तूफान के साथ आकाशीय बिजली गिरने से स्ट्रांग रूम के तीन विधानसभा के कैमरे बन्द हो गए। जिसमे छिंदवाडा, जुन्नारदेव और अमरवाड़ा शामिल है।

तत्काल मौके पर मौजूद रक्षा कर रहे कांग्रेस भाजपा के एजेंटों ने अपर कलेक्टर के सी बोपचे को सूचना दी। मौके पर तत्काल अधिकारी पहुंचे। उन्होंने ऑपरेटर की मदद से लगभग 45 मिनट की मशक्कत के बाद बन्द सीसीटीवी दुरुस्त करवाए। उन्होंने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने से कुछ कैमरे बन्द हो गए थे। चालू करवा दिए गए है। स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के लिए पर्याप्त बल लगा है। वही कांग्रेस भाजपा के एजेंट भी संतुष्ट है।सांसद नकुल नाथ ने x पर ट्वीट कर की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

स्ट्रांग रूम की 34 कैमरों से हो रही निगरानी

बता दें कि सात विधानसभा और वेटेल मतपत्र के लिए 8 स्ट्रांग रूम बनाए गए है। सभी मे चार चार कैमरे लगे है। वही दो कैमरे एक्सट्रा लगाए गए है।

Breaking news MPChhindwada newsआकाशीय बिजलीनकुलनाथ
Comments (0)
Add Comment