सरकारी तंत्र सभी फेल बहरी में बस संचालकों की मनमानी चरम पर

जनता को करिए जागरूक, लापरवाहों के खिलाफ होगी कार्यवाही- रीता

सरकारी तंत्र सभी फेल बहरी में बस संचालकों की मनमानी चरम पर

 

सीधी जिले के विधानसभा सिहावल क्षेत्र के बहरी थाना अंतर्गत का मामला प्रकाश में आया जहां पर सुबह हो या शाम हर वक्त बस संचालकों की मनमानी चरम पर देखी जा रही है, लेकिन प्रशासन इस पर रोक लगा पाने में असमर्थ दिख रहा है। मामला यह है कि बस स्टैंड बहरी में बना हुआ है लेकिन नमूने की तरह बनकर रह गया है बस संचालकों की मनमानी इस तरह है कि चौराहे पर बसों को लंबे समय तक खड़े कर देते हैं।

यही वजह है कि कभी-कभी लंबे जाम की स्थिति भी निर्मित हो जाती है। वैढ़न से आने वाली बसें चौराहे पर खड़ी होती हैं तथा हनुमना रोड में भी बसें खड़ी होती हैं और इस पर प्रशासन रोक लगा पाने में असमर्थ दिखता नजर आ रहा है। खबर प्रकासन के बाद चंद्र सामयिक सक्रिय होता है लेकिन बाद में तथा स्थिति वही निर्मित हो जाती है नाम मात्र के लिए कार्यवाही प्रशासन के द्वारा की जाती है ऐसे में कयास यह लगाया जा रहे हैं कि कहीं ना कहीं प्रशासन कार्यवाही करने में लापरवाही कर रहा है यही वजह है कि मनमानी चरम पर देखी जा रही है।

नेताओं ने भी साधी चुप्पी

वैसे तो नेतागिरी चटकाने के लिए चुनाव के समय में जन समस्या को लेकर चंद नेता सामने आते हैं और चुनाव के समय ही उनको जनता की समस्याएं दिखने लगती है लेकिन जैसे ही चुनाव खत्म होता है नेता जनता के बीच जाना उचित नहीं समझते हैं उक्त मामले को लेकर कोई भी नेता बोलने को तैयार नहीं है चाहे वह किसी भी पार्टी का हो ऐसे में सवाल यह है कि नेता वास्तव में जनता के भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हैं देखना दिलचस्प होगा की खबर प्रकासन के बाद क्या कोई नेता आवाज उठाता है या नहीं उठाता है यह तो देखना दिलचस्प होगा।

जनता को करिए जागरूक, लापरवाहों के खिलाफ होगी कार्यवाही- रीता

उक्त मामले को लेकर बहरी थाना प्रभारी रीता त्रिपाठी के द्वारा आश्वासन दिया गया कि जनता को जागरुक करिए खबर के माध्यम से लापरवाहों के खिलाफ कार्यवाही करूंगी।

Latest Sidhi newsMP breaking newsmp newsNagar palika sidhi
Comments (0)
Add Comment