रीवा मे दूसरी बार पहुचे लोकसभा चुनाव में CM मोहन यादव, सेमरिया से कांग्रेस पर जमकर बरसे

कांग्रेस की छाती में लोटा सांप राम मंदिर के निमंत्रण को ठुकराया 

रीवा मे दूसरी बार पहुचे लोकसभा चुनाव में CM मोहन यादव, सेमरिया से कांग्रेस पर जमकर बरसे

 

एमपी मे लोकसभा का चुनाव नजदीक आते ही नेताओ के दौरे आए दिन बढ़ते हुए नजर आ रहे है। जहा बीजेपी के दिग्गज नेता प्रत्येक लोकसभा सीट में चुनावी सभा को संबोधित कर बीजेपी प्रत्याशियो के पक्ष में जनता से वोट डालने की भी अपील कर रहे है। जहा आज रविवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव रीवा जिले के सेमरिया विधान सभा पहुंचा और चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रीवा संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्यासी निवर्तमान सांसद जनार्दन मिश्रा के पक्ष में लोगो से वोट करने की अपील भी की है।

वही अब इस दौरान मंच से सीएम मोहन यादव ने देश के आजादी का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। जहा अयोजित इस सभा में सीएम मोहन यादव सहीत डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ला के अलावा अन्य नेता उपास्थित रहे है।

रीवा जिले के सेमरिया मे पहुंचे सीएम मोहन यादव 

एमपी के रीवा के सेमरिया पहुंचे सीएम मोहन यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुऐ कहा की जो अंग्रेज नही कर पाए इन अंग्रेजो ने देश के टुकड़े करने में बहौत फूट डाली है। संघ 1857 में हिंदू और मुस्लिमो ने अंग्रेजों से मिलकर लड़ाई लड़ी है। लेकिन इस लड़ाई में अंग्रेजो ने फूट डालने का बीज बोया था। साथ ही बड़े दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है. कांग्रेस अपनी गलतियों को याद करने के बजाय देश को ऐसे मुकाम पर लाकर छोड़ रही है जहां लीडरशिप, सोच और समझ का अभाव है कौन क्या कर रहा है इसका पता ही नही चल रहा है।

नादान की दोस्ती बनी जी का जंजाल

वही अब सीएम मोहन यादव ने कहा की जैसे कोई बस बंद पड़ी है और बस को चालू करने के लिए कोई उसको धक्का भी लगा रहा हो समझदार लोग पिछे से धक्का लगाएंगे और ड्राईवर बस स्टार्ट कर लेगा लेकिन कांग्रेस ने ऐसी बस खड़ी करी की जिसमें ईधन तो था लेकिन धक्का लगाने के बारे में पता नही था चार आगे से लगा रहे थे तो चार पीछे से धक्का लगा रहें थे इस में बस कैसे चलेगी. अरे ये तो नादान की दोस्ती जी का जंजाल बनी है।

दूरदर्शन के रंग को देखकर पूरे देश में चिल्लाई थी यह कांग्रेस

आपको बतादे की मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सभा को संबोधित करते हुए यह कहा की कल एक समाचार भी आया था। जहा दूरदर्शन का लोगो के अंदर का रंग को देखकर कांग्रेस हाय रे हाय रे करने लगी अब तो हमारी टोपी भी भगवा रंग की है और कांग्रेस के झंडे में भी भगवा रंग है और देश के तिरंगे में भी भगवा रंग है। वही अब दूरदर्शन के लोगो का रंग देखकर कांग्रेस पूरे देश में चिल्लाने लगी क्या कर रहे हो भगवाकरण कर रहें हो. तुम देश के लिए जरा निगाह खोल कर तो देखो ये हमारी सूर्य संस्कृति है हमारे राजा राम से लेकर उसके पूर्वती काल से लेकर इस देश के किसी मन्दिर में ध्वज चढ़ेगा तो भगवा रंग का ही चढ़ेगा. अगर आपको नही दिखाई देता है तो आप डूब मरो यहा।

बोले ये हिंदू और मुसलमान को आपस में लड़वाने का करते है काम 

आपको बतादे की यह कांग्रेस को घेरते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि वोट मांगने हम सब के पास आते हो लेकिन इस तरह से भगवा का अपमान क्यों करते हो। यहाँ यह तो केवल उनके द्वारा देशभक्त मुसलमानो को भी हिंदू मुसलमान करके लड़वाने का काम करते है एक बार हो तो समझ में आए यह लागातार प्रयास करते है. जहा आपलोग रिकॉर्ड देख लो 90 का दसक याद कर लो और उसके बाद का दसक याद कर लो की राम मंदिर को लेकर पूरे देश में जब जब दंगे हुए है तो कांग्रेस की सरकार ने दंगे कराए यह बड़े दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है।

कांग्रेस की छाती में लोटा सांप राम मंदिर के निमंत्रण को ठुकराया 

राम मंदिर के निमंत्रण को लेकर सीएम मोहन यादव ने कहा कि यह कांग्रेस के लोग जिन्होंने निमंत्रण को ठुकराया इनके छाती में सांप लोटा और ये नही आए अयोध्या के अंदर भागवान रामके जय जय कार में. इनको राम नवमी अच्छी नहीं लगी भगवान राम पंडाल से निकलकर गर्भ ग्रह में चले गए और यह दृश्य किसी को अगर खराब लगा तो वह कांग्रेस को लगा.

Breaking news MPLatest MP newsMP breaking newsmp newsmp news todayRewa newsrewa news todayमुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव
Comments (0)
Add Comment