खुले में करने गया शौच तो बेरहमी से बेल्ट से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

बदमाश ने वीडियो अपलाेड कर खुद को बताया नवाब

 

ओडीएफ शहर में बाहर शौच करने गए मासूम को बेल्टों से पीटा

बदमाश ने वीडियो अपलाेड कर खुद को बताया नवाब

पीड़ित नाबालिग बोला- घर में शौचालय नहीं है इसलिए मजबूरी के चलते खुले में जाना पड़ रहा है शौच

पुलिस भी असंवेदनशील- देहात थाना पुलिस ने अदम चेक काटकर पल्ला झाड़ा

शिवपुरी नगर के देहात थानांतर्गत गुना बाइपास क्षेत्र में रहने वाले एक गरीब परिवार के घर में शौचालय नहीं होने के कारण परिवार का एक तेरह वर्षीय मानसिक रूप से बीमार मासूम बच्चा अशीष पुत्र गुड्डू रजक को खुले में शौच करने गया था। वही इस पर गौशाला क्षेत्र में रहने वाला एक युवक संजय बाथम ने उसे न सिर्फ बेल्टों से निर्ममता से मारा पीटा ही, बल्कि वीडियो बनवा कर उसे इंटरनेट के माध्यम से मीडिया पर भी अपलोड भी कर दिया।

जहा वीडियो को अपलोड करते हुए खुद को संजय बाथम ने लिखा ‘लोग मुझे बिगड़ा हुआ नवाब कहते हैं।‘ इतना सब होने के बाद जब मानसिक रूप से बीमार बच्चा न्याय की गुहार लगाने देहात थाने पहुंचा तो पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर सिर्फ अदम चैक काट कर अपने कर्तव्य से पल्ला झाड़ लिया है।

वही इस पूरे घटनाक्रम ने शहर में लगातार बिगड़ती जा रही कानून व्यवस्था और शहर को ओडीएफ बनाने के प्रशासनिक दावे की पोल खोलकर रख दी है। जहा पीड़ित बच्चे के अनुसार संजय बाथम उसे सरेराह पीटते हुए न सिर्फ मारते पीटते हुए घर तक लेकर आया और उसे धमकी भी दी कि जहां शिकायत करना है कर आओ,मेरा कुछ नहीं होने वाला।

वही अब नाबालिग स्वजन के साथ थाने तक पहुंचा और हैरानी की बात यह है कि थाना प्रभारी को उनके क्षेत्र घटना होने और पीड़ित के थाने तक पहुंचने की जानकारी ही नहीं है।

साथ ही मासूम में इतनी दहशत कि कमरा बंद कर बैठा रहा मारपीट के बाद मासूम बच्चा इतनी दहशत में था कि वह घर से बाहर तक नहीं निकलना चाह रहा था। वही दहशत और शर्मिंदगी के कारण बच्चा खुद को घर के कमरे में कुंदी बंद करके बैठा रहा। वहां पर बच्चे ने खुद को कमरे में बंद कर रखा हुआ था। जहा बच्चे की मां ने बताया कि उन्हें इस बात का डर है कि कहीं डर के साए में उनका बेटा खुद के साथ कुछ गलत न कर ले।

Breaking news MPKhule me mukt panchayatKhule me shauchLatest MP newsMP breaking newsOdf gaoShivpuri newsshivpuri news today
Comments (0)
Add Comment