पाली थाना क्षेत्र के बाघननारा और घुंघुटी के जंगल मे नाचती हैं बामनपरी

पुलिस को नही है भनक 

पाली थाना क्षेत्र के बाघननारा और घुनघुटी के जंगल मे नाचती हैं बामनपरी

उमरिया तपस गुप्ता (7999276090)

 

उमरिया जिले के पाली क्षेत्र अंतर्गत एक बार फिर से अवैध गतिविधियां शुरू हो गई है। जहां बीच जंगल अवैध जुआ का व्यापार फल फूल रहा है और इसकी जानकारी पुलिस को नहीं है।

हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है इस प्रकार के मामले पहले भी हो चुकी है जहां पर जुआ को लेकर यहां दूर-दूर से लोग आते हैं और जुआ खेलते हैं। इसमें पाली क्षेत्र के अंतर्गत के लोगों की महत्वपूर्ण भूमिका देखी जा रही है।

 

विश्वसनीय सूत्रों से मेरी जानकारी के अनुसार बीच जंगल में और जंगल के किसी खास कोने में इस प्रकार के जुए का आयोजन होता है। हालांकि पुलिस पहले भी जुआडियो को खदेड़ चुकी है लेकिन उसके बाद फिर से यह व्यापार अब लगातार चल रहा है।चर्चा में व्याप्त कि इसमें पाली क्षेत्र के पुलिस की भूमिका संदिग्ध है हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई इसकी पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं।

 

धनपुरी, शहडोल सहित पाली के जुआड़ी होते हैं शामिल

 

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार पाली क्षेत्र के अलावा धनपुरी और शहडोल सहित आसपास के क्षेत्र के लोग भी यहां आते हैं और जुआ में शामिल होते हैं। जहां जुआ को न केवल खेलते हैं बल्कि दूसरे को भी खेलने के लिए यहां लाते हैं और प्रेरित करते हैं।

 

पुलिस के सामने यह बात आ गई है अब उसे पर क्या पुलिस के द्वारा एक्शन लिया जाता है यह देखने वाली बात होगी। क्या पाली क्षेत्र अंतर्गत की पुलिस इस पर कार्यवाही करती है य नहीं यह तो वक्त ही बताएगा।

mp newsumariya crimeUmariya news
Comments (0)
Add Comment