बहन के घर जा रहे युवक की मझौली बाजार में हुई मृत्यु

संवाददाता अविनय शुक्ला

 

वर्तमान समय में लोगों की अचानक – मृत्यु के बढ़ते ग्राफ में एक और इजाफा हुआ है। जहां आज 22 अगस्त दिन गुरुवार के दिन लगभग लगभग शाम 4 बजे के करीब मझौली बाजार में इण्डियन बैंक के पास आदिवासी युवक अचानक दुकान के सामने गिर गया।

 

 

लोगों की सूचना पर पुलिस थाना मझौली द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जिसका पीएम कराया जाकर अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप मर्म कायम का पुलिस द्वारा जांच विवेचना की जा रही है। मृतक के परिजनों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मृतक जगभान कोल पिता रघुवीर कोल उम्र लगभग 40 वर्ष निवासी करमाई थाना मझौली घर से अपनी मां के साथ पैसा निकालने मझौली आया था। पैसा निकालने के बाद बहन के यहां टेकर जाने को कहकर मां को घर भेज दिया।

 

 

 

मां केचले जाने के उपरांत एक दुकान के सामने खड़ा था जो अचानक वहीं पास गिर गया। चश्मदीको द्वारा बताया जा रहा है कि व्यवसाईयों द्वारा 108 में फेन लगाया गया लेकिन समय से यह वाहन नहीं पहुंचा तब कुछ समय बाद थाना प्रभारी मझौली को सूचना दी गई थाना प्रभारी मझौली दीपक सिंह बघेल द्वारा तत्काल पुलिस बल भेज कर पड़े युवक को उठवाकर मझौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। लोगों की माने तो याद समय रहते 108 वाहन की सुविधा मिल जाती तो शायद युवक की जान बच जाती। फिलहाल पुलिस जांच विवेचना में जुटी हुई है। युवक कहां से कितना पैसा निकाला पैसा मां को दिया या वह खुद लिया था उसके पास से मिला या नहीं पुलिस के जांच विवेचना के बाद पता चल पाएगा तथा मृत्यु का वास्तविक कारण पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

Latest Sidhi newsSidhi newssidhi news today
Comments (0)
Add Comment