Hindi News, Breaking News

तू चाहे सीएमओ और बीएमओ को बता दे लेकिन नहीं करुंगी तेरी दवाई,जो कर रहा हूं कर ले नर्स ने कहा

अनूपपुर जिले के जैतहरी का है मामला

0 325

सरकार चाहे जनता को समुचित स्वास्थ देने का कितना भी अथक प्रयास करे लेकिन असपताल में सिस्टम तो वहा कार्य कर रहें कर्मचारी के हिसाब से ही चलता है।

ताजा मामला अनुपपुर जिले के जतेहरी अस्पताल का है जहा मरीज के परिजन से ड्यूटी नर्स ने की गुंडागर्दी ,चिकित्सक रहे नदारत,

 

एम.पी के अनूपपुर जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जैतहरी का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में एक ड्यूटी नर्स मरीज के परिजन के साथ अभद्रता करते हुए साफ दिखाई दे रही हैं। मलेरिया टाइफाइड से पीड़ित मरीज के परिजन नर्स से ईलाज करने की बात कही, तो नर्स ईलाज न कर मरीज के परिजनों के साथ अभद्रता की।

मामला अनुपपुर जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जैतहरी का है जहां पर मलेरिया टाइफाइड से ग्रसित मरीज मेघा रानी मिश्रा उम्र 29 वर्ष निवासी ग्राम सिवनी उनके पिता हरिमोहन मिश्रा ने उपचार के लिए एडमिट कराया गया । जांच एवं दवा करने का आश्वासन वहा उपस्थित डाक्टर दास द्वारा परिजन को दिया गया और अस्पताल में उपस्थित नर्स को निर्देशानुसार कार्य करने को कहा गया । जिस पर परिजन ने ड्यूटी नर्स जिनका नाम रुचि बताया जा रहा है।

वह इलाज करने के नाम पर परिजनों से अभद्रता पर उतारू हो गई ।परिजनों के कई बार मिन्नते करने के बावजूद भी वह छुट्टी का बहाना बताकर अपने कर्तव्य से विचलित होती इस वायरल वीडियो में नजर आ रही है ।जबकि परिजनों ने बताया है कि हमने कई बार चिकित्सक को इस संबंध में जानकारी दी । फिर भी रुचि नाम की नर्स द्वारा लगातार हमारे साथ अभद्रता की गई एवं इलाज के नाम पर कोई कार्यवाही नहीं की गई।

 

वही इस पूरे मामले में जैतहरी बीएमओ मोहन सिंह श्याम ने बताया कि मामले की जानकारी सीएमएचओ को दे दी गई है जल्दी कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.