Hindi News, Breaking News

जेपी नड्डा ने जाने क्यों कहा कि कांग्रेस ने किया है तीनों लोकों में भ्रष्टाचार

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का हुआ बहरी आगमन, जमकर साधा निशाना

0 212

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का हुआ बहरी आगमन, जमकर साधा निशाना

कहां कांग्रेस ने तीनों लोकों में किया भ्रष्टाचार

सीधी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर राजेश मिश्रा को जीत दिलाने के लिए राष्ट्रीय नेतृत्व की जान से लगा हुआ है। सीधी संसदीय क्षेत्र की सीट इस बार इतनी आसान नहीं है जितनी पहले हुआ करती थी। हालांकि इससे पहले लगातार तीन बार भारतीय जनता पार्टी ने यहां से जीत दर्ज की है लेकिन इस बार की राह इतनी आसान नहीं है। अपने ही लोग भीतरघात कर रहे हैं जिसकी वजह से उन्हें हार का डर सता रहा है।

जहां राष्ट्रीय नेतृत्व लगातार दौरे पर दौरे कर रहा है। हाल ही में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आए हुए थे जिसके तुरंत बाद ही मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने चुनावी जनसभा की थी और उनके एक दिन बाद ही यहां फिर से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मोर्चा संभाला।

जनसभा के संबोधन के दौरान जेपी नड्डा ने कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा है. जहां उन्होंने कहा है कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है और अब एक एलाइंस बनाया है जिसमें सभी भ्रष्टाचारियों को इकट्ठा कर लिया है जिसे इंड़ी एलायंस के नाम से जानते हैं। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने तीनों लोकों में भ्रष्टाचार किया है वह ना तो आसमान को छोड़े हैं और ना ही धरती और ना ही पाताल को, सभी जगह पर उन्होंने भ्रष्टाचार किया है।

इतना ही नहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाने के लिए सभी को अस्वस्थ किया है और कहा है कि अगर भारतीय जनता पार्टी और भी अधिक बहुमत से जीती है तो वह आगे भी सरकार साक्षमता के साथ बना सकती है. और लोगों के हितों की रक्षा के लिए कार्य कर सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.