Hindi News, Breaking News

बोर्ड परीक्षा के खत्म होने के बाद मधुमक्खियों का हमला, दो शिक्षक व एक छात्र घायल

मधुमक्खी ने किया भीषण हमला

0 176

बोर्ड परीक्षा के खत्म होने के बाद मधुमक्खियों का हमला, दो शिक्षक व एक छात्र घायल

 

बुरहानपुर जिले के निंबोला थाना क्षेत्र के निंबोला गांव के शासकीय हाई स्कूल में बोर्ड परीक्षा समाप्त होने के बाद जैसे ही छात्र और शिक्षक स्कूल के बाहर निकले स्कूल के बाहर उड रही मधुमक्खियों ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला बोल दिया।

जैसे ही शिक्षकों और छात्रों को मधुमक्खियोंक हमले के आभास हुआ वैसे ही अफरा तफरी मच गई मधुमक्खियों के हमले से बचने के लिए शिक्षक व छात्र इधर उधर भागने लगे। इस बीच दो शिक्षक और एक छात्र मधुमक्खियों के डंक के शिकार हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जिला मुख्यालय से करीब पंद्रह किमी दूर निंबोला गांव के हाईस्कूल परिसर में बुधवार दोपहर तब अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब अचानक वहां मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। बोर्ड परीक्षा का पेपर समाप्त होने के बाद जैसे ही शिक्षक व छात्र स्कूल से बाहर निकले, उन्हें मधुमक्खियों ने डंक मारने शुरू कर दिए।

मधुमक्खियों के हमले को देख कर कुछ छात्रों और शिक्षकों ने स्कूल के कमरो में छुप कर खूद को बचाया, तो कई छात्र और शिक्षक मौके से दूर भाग खडे हुए इस हमले में दो शिक्षक और एक छात्र बुरी तरह घायल हो गए।

जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया मधुमक्खियों के हमले में नंदु मोरे,अतिथि शिक्षक वाहर सिंह और छात्र परवेज फरहान घायल हुए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.