Hindi News, Breaking News

विधायक सजंय पाठक का कल होगा प्रथम नगर आगवन

निर्वाचित होने के बाद पहली बार पहुंचेंगे बरही

0 233

निर्वाचित होने के बाद विधायक सजंय पाठक का कल होगा प्रथम नगर आगवन , विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में होंगे शामिल

बरही ( नीरज तिवारी )

प्रदेश में 16 दिसम्बर से विकसित भारत संकल्प यात्रा जारी है। ऐसे जरूरतमंद और पात्र नागरिक जो किन्हीं कारणों से शासन की योजनाओं के हितलाभ से शेष रह गए हैं, उन तक शासन की योजनाओं का लाभ पहुंचाना और उनके जीवन में खुशहाली लाना ही विकसित भारत संकल्प यात्रा का मुख्य उद्देश्य है। इसी को लेकर 8 जनवरी दिन सोमवार को विजयराघवगढ़ विधायक संजय सत्येंद्र पाठक का कार्यक्रम सुनिश्चित हुआ है ।

 

जो इस प्रकार है प्रातः 11 बजे विजयराघवगढ़ क्षेत्र के ही मुहास पहुंचेंगे वहां विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे इसके बाद नगर परिषद बरही में कार्यक्रम आयोजित है दोपहर 1 बजे बरही पहुंचेंगे हला कि नतीजा आने के बाद नवनिर्वाचित विधायक का प्रथम नगर आगवन होने जा रहा है।

 

जिनके स्वागत के लिए कार्यकर्ताओ द्वारा पूरी तैयारियाँ कर ली गई है नगर आगवन होते ही क्षेत्रीय विधायक का गर्मजोशी के साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियो द्वारा श्री पाठक का भव्य स्वागत किया जाएगा श्री पाठक द्वारा केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं को लेकर आम जनता से संवाद किया जाएगा इसके ततपश्चात विजयराघवगढ़ एवं कैमोर नगर के लिए रवाना हो जाएंगे वहां भी विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे ।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.