Hindi News, Breaking News

कलेक्टरो पर गिरी गाज, एसपी के भी हुए ट्रांसफर, अभी और होंगे तबादले

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने 7 जिलों के कलेक्टर अभी तक बदले

0 1,504

कलेक्टरो पर गिरी गाज, एसपी के भी हुए ट्रांसफर, अभी और होंगे तबादले

 

मध्य प्रदेश में शिवराज की सरकार अब नहीं रह गई है क्योंकि उसका नाम बदलकर मोहन की सरकार हो गया है हालांकि प्रदेश में भाजपा का ही अभी भी राज चल रहा है। जहा पूरे मध्य प्रदेश में अधिकारियों के तबादले लगातार जारी किए हुए हैं। वही अब एक बार फिर 2 कलेक्टर को बदल दिया गया है।

जहां आज हम आपको बता दे की जबलपुर और नरसिंहपुर जिले के कलेक्टर के अलावा डिंडोरी जिले को भी नया एसपी मिला है. वही अब राज्य शासन ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं. साथ ही अब एक दिन पहले ही राज्य सरकार ने शाजापुर कलेक्टर को हटाया गया था. जहा प्रदेश की मोहन सरकार के गठन के बाद अब तक 7 कलेक्टरों को अभी तक बदला जा चुका है.

 

जहां आपको बता दे की वर्ष 2010 बैच के आईएएस अधिकारी दीपक सक्सेना को अब जबलपुर कलेक्टर बनाया गया है. जहा अभी वे खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता संरक्षण और प्रबंधन संचालक, मध्यप्रदेश राज्य भंडार के गृह निगम का कार्य अभी तक संभाल रहे थे. इसके अलावा जबलपुर कलेक्टर रहे सौरव कुमार सुमन को हटाकर मंत्रालय में अपर सचिव अब बना दिया गया है.

 

वही अब वर्ष 2014 बैच की आईएएस शीतला पटले को नरसिंहपुर कलेक्टर बनाया गया है. जहा वे अभी मुख्यमंत्री की उप सचिव और मध्यप्रदेश स्किल डवलपमेंट प्रोजेक्ट की संचालक का कार्य अब संभाल रही थीं.

साथ मे अब पुलिस मुख्यालय में सहायक पुलिस महानिरीक्षक अखिल पटेल को डिंडोरी जिले की कमान सौप दी गई है साथ ही उन्हें डिंडोरी जिले का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

जहा अब 31 दिसंबर को बदले थे 4 जिलों के कलेक्टर को राज्य सरकार ने नए साल के एक दिन पहले चार जिलों के कलेक्टरों को बदला गया था। जहा अब इसमें उज्जैन कलेक्टर को भी बदला गया था, जिस जिले से मुख्यमंत्री मोहन यादव हैं।

वही अब बैतूल कलेक्टर अमन वीर सिंह को हटाकर गुना कलेक्टर बनाया था. नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी को बैतूल कलेक्टर बनाया गया था। जहा सोनिया मीणा को नर्मदापुरम कलेक्टर और नीरज कुमार सिंह को उज्जैन कलेक्टर बनाया गया था. इसके पहले गुना बस हादसे के मामले में गुना कलेक्टर तरूण राठी को हटाया गया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.