Hindi News, Breaking News

पशु क्रूरता का ऐसा दृश्य जिसे देखकर हो जाएंगे आपके रोंगटे खड़े

उमरिया जिले की पाली क्षेत्र अंतर्गत का मामला

0 867

पशु क्रूरता का ऐसा दृश्य जिसे देखकर हो जाएंगे आपके रोंगटे खड़े

तपस गुप्ता उमरिया (7999276090)

 

उमरिया जिले के पाली नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत कलेक्टर ने आदेश दिया था कि सभी आवारा मवेशियों को पकड़ कर गौशाला में डाल दिया जाए। जिसके परिपालन भी नगर पालिका क्षेत्र के नगर पालिका कर्मचारी लगे हुए थे जहां शनिवार के दिन मेला ग्राउंड के पास आवारा मवेशियों को पकड़ने का कार्य उनके द्वारा किया जा रहा था। लेकिन कुछ कर्मचारियों के द्वारा इस तरीके से मवेशियों को पकड़ा जाता था जैसे मानो उनकी हत्या कर रहे हो। जिसका लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया जो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है।

 

 

 

दरअसल पाली नगर पालिका क्षेत्र के मेला ग्राउंड में कलेक्टर के निर्देश के बाद नगरी क्षेत्र में आवारा पशुओं को पकड़ कर गौशाला में भेजने की कार्यवाही लगातार चल रही है। इसके लिए कलेक्टर धरनेंद्र कुमार जैन द्वारा गौवंश की सुरक्षा प्रदान करने के लिए आवारा पशुओं के कारण होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने के लिए जिले भर में यह अभियान चलाया जा रहा है। जहां नगर पालिका के उमरिया, पाली, नौरोजाबाद सहित नगरीय निकायों में आवारा गौवंश एवं पालतू पशुओं को पकड़ कर निकटतम गौशाला में भेजने के लिए कार्यवाही चल रही है।

 

लेकिन कुछ कर्मचारी पशुओं को पकड़ने के लिए क्रूर तरीके अपना रहे हैं जिसके कारण से एक गाय को फांसी लगती बच गई। जहां आसपास के लोगों ने उसे छुड़ा लिया और उसकी जान बचा ली। इसके साथ ही उसका वीडियो बनाकर कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है जो अब सुर्खियां बटोर रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.